'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा
'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर अंकित राज बॉलीवुड डेब्यू से पहले कई टेलीविज़न सीरियल्स में काम कर चुके हैं। कुबूल है, इश्कबाज, लाडो 2 जैसे सीरियल्स से फेम में आए अंकित ने एक इंटरव्यू में चर्चा के चलते बताया कि हाल ही में उनका ब्रेकअप हो गया क्योंकि प्रेमिका को उनका इंटीमेट सीन करना पसंद नहीं था। इस बात से सबक लेते हुए अंकित राज अब अकेले ही रहना पसंद करते हैं। अंकित ने साथ ही बिग बॉस एवं खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शोज को लेकर भी अपने प्लान्स बताए। 

10 वर्षों से टेलीविज़न में एक्टिव अंकित ने अब इससे दूरी बनाने का मन बना लिया है। अंकित ने बताया कि ये बहुत बड़ा फैसला है। मगर मैं अब बतौर एक्टर कुछ नए और बड़े काम करना चाहता हूं। मैं क्लियर कर दूं कि ये केवल एक ब्रेक है। कुछ इंटरेस्टिंग आएगा तो सोचा जाएगा। टेलीविज़न से ही मुझे असल पहचान मिली है। मैंने सब कुछ यहीं से सीखा है। जैसे मेरा एक सीरियल आया था, 'ये प्यार नहीं तो क्या है', वो लिखा 150 एपिसोड्स के लिए था। यदि वेब सीरीज या इस प्रकार के कोई प्रोजेक्टिस आते हैं, तो मुझे कोई एतराज नहीं। 

अपने इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ पर चर्चा करते हुए अंकित ने कहा कि सिंगल रहना ही सबसे बेस्ट होता है। ऐसा नहीं कि मेरी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही। मगर किसी ऐसे का लाइफ में आना जिससे आपकी वाइब मैच करे, बहुत मुश्किल होता है। मेरा ब्रेकअप मेरी गर्लफ्रेंड से इसी बात पर हुआ कि उसे मेरा किसी और के साथ इंटीमेट होना अच्छा नहीं लगता था। मैं उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में था, उसने मुझसे बोला कि - ''मुझे आपका ऑनस्क्रीन इंटीमेट होना पसंद नहीं।'' अंकित ने कहा कि मैं अपने काम पर ऐसी बाउंड्रीज बर्दाश्त नहीं कर सकता। आपको मुझ पर विश्वास रखना होगा। मेरी जिंदगी अभी काफी स्मूद है। मुझे किसी को कोई जवाब नहीं देना। मैं अपने काम पर पूरी तरह से फोकस कर सकता हूं। मैं मानता हूं जब मेरी जिंदगी में किसी को आना होगा, तो आ ही जाएगा, तब शादी भी करने से पीछे नहीं हटूंगा। आगे अंकित ने कहा- एक एक्टर के रूप में मैं नए अनुभव लेना चाहता हूं। मुझे बीते वर्ष बिग बॉस का भी ऑफर आया था। मगर मैं हिंदुत्व फिल्म की शूट में व्यस्त था तथा इस बार मैं उसके प्रमोशन्स में। मगर मैं इस शो को लेकर थोड़ा डिलेमा में भी हूं, कि पता नहीं मैं इसे कर पाउंगा या नहीं। गौतम विज जो कि मेरा 10 वर्षों से दोस्त है, वो घर के अंदर है। मुझे पूरा भरोसा है कि वो बहुत अच्छा खेलेगा। मैं पर्सनली यदि किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनना चाहता हूं तो वो है खतरों के खिलाड़ी। क्योंकि मैं बहुत एडवेंचरस हूं तो मैं इस प्रकार के शो करना चाहता हूं। 

उर्फी जावेद को मिला नया बॉयफ्रेंड, बोली- 'तुम्हारी मां को भी...'

देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी दूसरी बेटी की फोटो

सत्येंद्र जैन को बचाने के चक्कर में बुरे फंसे सिसोदिया, मसाज वाले वीडियो को बताया था 'फिजियोथेरेपी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -