रिलीज हुआ 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर, इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े विक्की
रिलीज हुआ 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर, इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े विक्की
Share:

विक्की कौशल को आपने अब तक मूवीज में सीरियस किरदारों में देखा जा चुका है, लेकिन अब वह अपनी अगली मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए दिखाई दे रहे है। मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद इम्प्रैसिव दिख रहा है। 'गोविंदा नाम मेरा' में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं। ट्रेलर में कॉमेडी से लेकर सस्पेंस को बड़े ही मसालेदार अंदाज में पिरो दिया गया है।

Govinda Naam Mera के ट्रेलर की शुरुआत विक्की कौशल के साथ होती है, जो कियारा के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई दे रहे है। तभी पता चलता है कि विक्की सपना देख रहे हैं। विक्की कौशल, गोविंदा नाम का किरदार अदा कर रहे है। वह कोरियोग्राफर हैं। कियारा अडवाणी भी कोरियोग्राफर हैं, जिसके साथ विक्की हसीन सपने भी देख रहे है। दोनों का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है। लेकिन भूमि पेडनेकर आड़े आ जाती हैं, जोकि उनकी पत्नी बन गई।

'गोविंदा नाम मेरा' की कहानी: ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की कौशल पत्नी भूमि से बिलकुल भी खुश नहीं है और उन्हें तलाक चाहिए। इस पर भूमि बोलती हैं कि 2 करोड़ रुपये दे और तलाक ले। ट्रेलर में एक ट्विस्ट यह भी है कि विक्की कौशल की भी गर्लफ्रेंड है और भूमि पेडनेकर का भी बॉयफ्रेंड है। लेकिन बड़ा ट्विस्ट तब आता जब एक मर्डर भी हो जाता है और शक के दायरे में कियारा व विक्की भी आ जाते है। अब विक्की और कियारा ने मूवी में सच में मर्डर किया है या उन्हें फंसाया जा रहा है, यह तो बाद में ही पता चलेगा।

 

'गोविंदा नाम मेरा' के ट्रेलर में विक्की कौशल की कियारा और भूमि पेडनेकर के साथ एकदम फ्रेश लेकिन मजेदार केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। विक्की कौशल ने जिससे पहले भूमि पेडनेकर के साथ 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में काम किया था। वहीं, कियारा आडवाणी के साथ वह 'लस्ट स्टोरीज' में  दिखाई दिए थे।

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Mannat

बॉलीवुड फिल्मों के न चलने पर सैफ अली खान के कह डाली ये बात

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई फिर, जानिए क्यों..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -