पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए राज कुंद्रा ने शेयर किया बेहद रोमांटिक पोस्ट
पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए राज कुंद्रा ने शेयर किया बेहद रोमांटिक पोस्ट
Share:

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई चैलेंज चलता ही रहता है और ऐसे ही इन दिनों सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का चैलेंज चर्चा में बना हुआ है. इस चैलेंज को स्वीकार कर अब तक कई सितारों ने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर किये हैं. ये चैलेंज फिल्म को प्रमोट करने का एक नया तरीका है. फिल्म के प्रमोशन के लिए #ekladkikodekhatohaisalaga अब तो सोशल मीडिया पर हैशटैग भी शुरू हो गया है. इस हैशटैग के चलते आपको अपनी प्रेमिका को रोमांटिक पोस्ट करना होता है.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी इस चैलेंज को स्वीकार कर अपनी महबूबा के लिए एक खास पोस्ट किया है.राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिल्पा के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है और साथ में रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं राज और शिल्पा की जोड़ी बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. दोनों ने ब्लू कलर के ऑउटफिट पहने हैं और एक-दूसरे की तरफ प्यारभरी निगाहों से देखते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राज ने कैप्शन में लिखा है कि, '' एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए मुझे केवल इतना ही कहना है कि सपने हकीकत बन सकते हैं. मैंने उससे उसका दिल मांगा था लेकिन उसने मुझे अपनी आत्मा दे दी'' सोशल मीडिया पर राज और शिल्पा की ये रोमांटिक फोटो अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपकी सालाना सैलरी से ज्यादा है शिल्पा शेट्टी की इस साधारण सी ड्रेस की कीमत

शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा- वो रोने लगे थे...

महेश बाबू के साथ काम करने पर कटरीना ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -