शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा- वो रोने लगे थे...
शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा- वो रोने लगे थे...
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की उम्र 53 साल हो चुकी हैं लेकिन वो अब तक कुंवारे ही है. सलमान के कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुके हैं. उनकी लगभग सभी एक्स-गर्लफ्रेंड ने तो शादी कर ली लेकिन भाईजान अब तक अकेले ही हैं. जब भी सलमान से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा जाता है वो अपने तरीके से इसे टाल देते हैं. सलमान तो क्या उनके परिवार वाले भी नहीं जानते है कि भाईजान कब शादी के बंधन में बंधेंगे?

आपको बता दें सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है. हाल ही में शिल्पा ने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. आपको बता दें शिल्पा ने मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी कर ली है और शादी के करीब 9 साल बीत जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान और अपने रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. शिल्पा ने हाल ही में ये बताया कि सलमान अक्सर उनके घर आते थे और रात में रुकते थे और कभी-कभी तो सलमान उनके पिता के साथ ड्रिंक्स भी लेते थे.

शिल्पा ने कहा, 'मुझे याद है कि जब पापा की डेथ हुई तो सलमान घर आए और सीधे बार टेबल के पास गए. इस टेबल पर ही पापा और सलमान साथ में ड्रिंक्स किया करते थे. पुराने दिनों को याद कर सलमान रोने भी लगे थे.' आपको बता दें सलमान और शिल्पा की जोड़ी दस, शादी करके फंस गया यार, औजार, फिर मिलेंगे और गर्व जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है.

Dabangg 3 : मिलिए चुलबुल पांडेय के नए विलेन से

Bharat Teaser : खत्म होने को है सलमान के फैंस का इंतज़ार, इस दिन आएगा टीज़र

इस साल बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है बिग क्लैश, टकरा सकती हैं दो फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -