आपकी सालाना सैलरी से ज्यादा है शिल्पा शेट्टी की इस साधारण सी ड्रेस की कीमत
आपकी सालाना सैलरी से ज्यादा है शिल्पा शेट्टी की इस साधारण सी ड्रेस की कीमत
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई एक्ट्रेसेस हैं जो अक्सर ही अपने हॉट फिगर के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन अगर किसी को सबसे फिट एक्ट्रेस कहा जाता है तो वो है शिल्पा शेट्टी. आपको बता दें शिल्पा अक्सर ही अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान देती हैं और खुद को फिट रखने के लिए शिल्पा योग भी करती हैं. भले ही शिल्पा अब फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

शिल्पा आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं अउ ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कारण अब शिल्पा की फिर से चर्चा होना शुरू हो गई है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं शिल्पा इसमें ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जब आप शिल्पा की इस ड्रेस की कीमत जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे.

शिल्पा की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. सूत्रों की माने तो उनके इस ऑउटफिट की कीमत 38,2500 रूपए है. जी हाँ... इस ड्रेस में शिल्पा एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी जहां सभी की निगाहें सिर्फ उन्ही पर टिकी थी. वैसे सेलिब्रिटीज के लिए इतनी महँगी ड्रेस पहनना आम बात है. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो शिल्पा इन दिनों शिल्पा डांस शो सुपर डांसर को जज कर रही हैं.

शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा- वो रोने लगे थे...

आज भी लोगों के दिलों में कायम है शिल्पा शेट्टी का जलवा, सुपर डांसर 3 में दिखा सबूत

'सुपर डांसर चैप्टर 3' के फाइनल ऑडिशन में हुआ कुछ ऐसा कि शिल्पा शेट्टी ने लिया इतना बाद फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -