महेश बाबू के साथ काम करने पर कटरीना ने किया खुलासा
महेश बाबू के साथ काम करने पर कटरीना ने किया खुलासा
Share:

कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्दी ही तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें वो साउथ के एक्टर महेश बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. पहली बार दोनों को साथ देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हैं. डायरेक्टर सुकुमार अपनी अगली फिल्म के लिए इनदिनों को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन इसी के साथ चल रही इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लग गया है. हाल ही में कटरीना ने इस बारे में जानकारी दी है कि असल में बात क्या है. 
 
इस बारे में कटरीना कैफ ने बताया है कि 'मुझे किसी ने भी इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया है. मैंने फिल्म भारत के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है.' फ़िलहाल उनका ध्यान आने वाली फिल्म भारत पर ही है इसलिए वे कुछ और सोचना नहीं चाहती. छले दिनों यह भी खबर तेजी हुई थी कि कटरीना कैफ निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एहम किरदार में नजर आने वाली है. लेकिन इसके लिए भी इंकार कर दिया. उन्होंने कहा 'इस फिल्म की मैं इनदिनों स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और सुन रहा हूं. फिलहाल मेरा पूरा ध्यान भारत पर है.'

फ़िलहाल कटरीना कैफ फिल्म भारत में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आने वाली है. जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब सेट से सोशल मीडिया खूब सारी तस्वीरें वायरल होती नजर आई थी. इस फिल्म का ट्रेलर जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसमें सभी एक्टर्स को एक साथ देखने के लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं.  

छठे दिन 'मणिकर्णिका' के कलेक्शन में गिरावट तो अच्छी स्थिति में पहुंची 'ठाकरे'

Munnabhai 3 : फिल्म में काम करने के बदले सोनम कपूर की अजीब शर्त, क्या होगी पूरी

रणबीर कपूर ने अमिताभ को दिया इतना खास तोहफा, धन्यवाद करते रह गए बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -