अदालत का बड़ा फैसला, 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा

Jul 20 2021 02:29 PM
अदालत का बड़ा फैसला, 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड एवं कारोबारी राज कुंद्रा को कल रात अश्लील मूवीज बनाकर ऐप पर अपलोड करने के आरोप में हिरासत में ले लिया जा चुका है। आज उनकी अदालत में पेशी होनी है। आपको बता दें कि इस केस में लगभग 11 व्यक्ति गिरफ्तार हो चुकी हैं तथा मुंबई अपराध शाखा इस मामले में गहनता से पड़ताल कर रही है।

वही सोमवार को अपराध शाखा ने पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था तथा इसके पश्चात् उन्हें अरेस्ट किया गया। इस मामले में चार व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके साथ-साथ राज कुंद्रा की कल अदालत में पेशी होगी। वही प्रॉपर्टी सेल ने अदालत को बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे गोरखधंधे से पैसे कमा रहे थे। विवान नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को बहुत फॉरेन करेंसी प्राप्त हुई है। 

इसके साथ ही कुंद्रा का मोबाइल सीज किया गया है, पुलिस को इस मोबाइल के जांच की आवश्यकता है, यही कारण है कि पुलिस राज कुंद्रा के हिरासत की आवश्यकता है। आबाद पोंडा नाम के अधिवक्ता ने कुंद्रा को अदालत में रिप्रेजेंट किया हैं कुंद्रा के लिए मैक्सिमम हिरासत की मांग भी की है। मुंबई के किला अदालत में राज कुंद्रा को पेश किया गया था। इस के चलते अपराध शाखा के 9 अफसर साथ में उपस्थित थे। 

अदालत पहुंचे राज कुंद्रा, अपराधी निकले तो होगी इतनी सजा

45 की उम्र में अमीषा पटेल ने दिखाया 20 वाला अंदाज, यूजर्स बोले- अरे मैडम मार ही डालोगी क्या अब...

राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, व्हाट्सएप चैट से खुला ये राज