अदालत पहुंचे राज कुंद्रा, अपराधी निकले तो होगी इतनी सजा

सोमवार देर रात मुंबई अपराध शाखा ने कारोबारी राज कुंद्रा को हिरासत में लिया गया, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील मूवीज बनाने का आरोप लगा है। राज कुंद्रा की 11 बजे के लगभग गिरफ्तारी हुई थी, जिसके पश्चात् उन्हें मुंबई अपराध शाखा में ही रखा गया। राज कुंद्रा को आज मतलब मंगलवार को इस केस में अदालत में पेश किया गया है। राज अदालत पहुंच चुके हैं तथा अब यह अदालत तय करेगा कि राज कुंद्रा को कितने दिनों की हिरासत पर भेजना है या उन्हें जमानत देनी है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् वह लगभग चार घंटों तक मुंबई अपराध शाखा में रहे। इसके पश्चात् देर रात करीब तीन बजे राज कुंद्रा को अपराध शाखा से निकालकर मुंबई के जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल हुआ। जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल कराने के पश्चात् अपराध शाखा की टीम राज कुंद्रा को साढ़े 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस ले गई। इसके बड़ा से ही राज कुंद्रा मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में ही हैं।

वही शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् उनकी लीगल टीम भी काम पर लग गई राज कुंद्रा की लीगल टीम भी देर रात अपराध शाखा के ऑफिस पहुंची. कुंद्रा की लीगल टीम का यही प्रयास होगा कि वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अनुचित करार देते हुए जमानत की मांग करें। फिलहाल, यह देखना होगा कि इस केस में अदालत क्या निर्णय लेता है. वही यदि राज अपराधी पाए जाते है तो जुर्म की गंभीरता के लिहाज से पहली गलती पर पांच वर्ष तक की जेल या 10 लाख रुपये तक जुर्माना हो सकता है मगर दूसरी बार गलती करने पर जेल की सजा 7 वर्ष तक बढ़ सकती है

मधुरिमा ने कलर्स चैनल से किया निवेदन, कहा- मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें...

45 की उम्र में अमीषा पटेल ने दिखाया 20 वाला अंदाज, यूजर्स बोले- अरे मैडम मार ही डालोगी क्या अब...

राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, व्हाट्सएप चैट से खुला ये राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -