45 की उम्र में अमीषा पटेल ने दिखाया 20 वाला अंदाज, यूजर्स बोले- अरे मैडम मार ही डालोगी क्या अब...
45 की उम्र में अमीषा पटेल ने दिखाया 20 वाला अंदाज, यूजर्स बोले- अरे मैडम मार ही डालोगी क्या अब...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। अमीषा का चाहे फिल्मी करियर गड़बड़ चल रहा हो, मगर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री तहलका मचा रही हैं। अभिनेत्री की बिकिनी तस्वीरों चर्चाओं में बनी हुई हैं। अमीषा पटेल ने इंस्टा पर अपनी ये गॉर्जियस फोटोज साझा की हैं। इनमें अमीषा स्टनिंग लग रही हैं। बीच किनारे एंजॉय करते हुए अमीषा की इस सनकिस्ड तस्वीर की काफी चर्चा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

वही अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर प्रशंसक फायर और दिल इमोजी बना रहे हैं। फोटो में अमीषा पटेल मल्टी कलर्ड बिकिनी, ब्लू कलर के शेड्स एवं व्हाइट-रेड स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं। अमीषा ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा- सनसाइन और हैप्पीनेस से भरा हफ्ते सभी को मुबारक हो। अमीषा ने इस लुक में इंस्टा रील्स वीडियोज भी बनाई हैं। वही ऐसा पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल ने अपनी बिकिनी तस्वीर साझा कर प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोरी हो। 

अभिनेत्री के इंस्टा प्रोफाइल पर दृष्टि डालने पर स्पष्ट पता चलता है कि वे वास्तविक जिंदगी में कितनी ग्लैमरस हैं। अमीषा की कई गॉर्जियस फोटोज उनके अकाउंट में देखने को मिलेंगी। अमीषा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। 45 वर्ष की आयु में जिस प्रकार अमीषा पटेल फिट हैं, हर किसी को वे इंस्पायर करती हैं। अमीषा अपनी टोन्ड बॉडी को अपनी फोटोज के माध्यम से फ्लॉन्ट करती हैं। अमीषा की इन फोटोज को देख उनकी आयु को लेकर कोई भी गच्चा खा जाए। अमीषा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2000 में मूवी कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था। 

राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, व्हाट्सएप चैट से खुला ये राज

राज कुंद्रा के बाद गिरफ्तार हुआ ये शख्स, होंगे कई बड़े खुलासे

वैदेही डोंगरे ने अपने नाम किया मिस इंडिया यूएसए का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -