राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, व्हाट्सएप चैट से खुला ये राज

पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस द्वारा शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् उन्हें अदालत में पेश किया गया है। मुंबई के किला अदालत में पेश किया गया है। कल (सोमवार) देर रात राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था। गिरफ्तारी से पहले राज कुंद्रा से मुंबई अपराध शाखा की पुलिस ने पूछताछ की है। जिसके पश्चात् 4 बजे के लगभग उन्हें मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया। जिसके पश्चात् उन्हें सीधे मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस लाया गया तथा आज (मंगलवार) थोड़ी देर पहले राज कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया।

वही इस बीच राज कुंद्रा का एक और साथी गिरफ्तार हुआ है। मगर उससे भी अधिक महत्वपूर्ण प्रदीप बक्शी नाम का वो पार्टनर है जिसके साथ राज कुंद्रा का व्हाट्सएप चैट सामने आया है। इस वाट्स अप चैट से यह खुलासा होता है कि राज कुंद्रा अश्लील मूवीज के निर्माण से लेकर उनके डिस्ट्रिब्यूशन तक के सारे बिजनस को स्वयं मॉनिटर करता था।

इसके साथ ही राज कुंद्रा एवं उसके मददगार प्रदीप बख्शी के बीच में  जो व्हाट्सएप चैट पुलिस के हाथ लगा उस चैट में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी से प्रत्येक सप्ताह ऐसी फिल्म रिलीज करने की बात कर रहा है। फरवरी माह में मुंबई अपराध शाखा द्वारा वेबसीरीज बनाने के नाम पर अश्लील फिल्मों की शूटिंग के रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। उस समय 5 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई थी। तभी मुंबई अपराध शाखा ने पोर्नोग्राफी केस में इस चैट को रिट्रीव किया था।

राज कुंद्रा के बाद गिरफ्तार हुआ ये शख्स, होंगे कई बड़े खुलासे

वैदेही डोंगरे ने अपने नाम किया मिस इंडिया यूएसए का खिताब

गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले राज कुंद्रा ने शेयर किया था वीडियो, अब फैंस बोले- भाई लिंक दे दे प्लीज...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -