राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, मॉडल सागरिका बोली- बिग बॉस कंटेस्टेंट थे टारगेट... अर्शी खान भी...
राज कुंद्रा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, मॉडल सागरिका बोली- बिग बॉस कंटेस्टेंट थे टारगेट... अर्शी खान भी...
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा पर अश्लील मूवीज बनाने को लेकर गंभीर आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन ने एक बेहद ही बड़ा खुलासा किया है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, सागरिका का कहना है कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा बिग बॉस के कंटेस्टेंट से कांटेक्ट किया जाता रहा है। साथ-साथ सागरिका ने यह भी दावा किया कि राज कुंद्रा की कंपनी ने लाइव स्ट्रीमिंग के लिए बिग बॉस की एक्स-प्रतियोगी अर्शी खान से भी कांटेक्ट किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, सागरिका ने बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी की जो प्लानिंग थी, जिसपर वह काम कर रहे थे, उनका वो ख्वाब अधूरा रह गया। वो यह था कि ये लोग बिग बॉस के कंटेस्टेंट को टारगेट कर रहे थे। जैसे निक्की तंबोली। जो-जो बिकिनी शूट वगैरह करते हैं। उनको ये विशेष रूप से टारगेट कर रहे थे। निक्की तंबोली के अतिरिक्त अर्शी खान, स्कार्टलेट रोज, सेलिना जेटली, नेहा धूपिया, किम शर्मा जैसी मिड स्टार्स को ये टारगेट कर रहे थे। अपने स्ट्रीमिंग शोज तथा हॉटशॉट्स ऐप के लिए।

वही सागरिका ने आगे कहा कि फरवरी में उमेश कामत हिरासत में लिया गया था तथा उनकी गिरफ्तारी के पश्चात् कंपनी का यह प्रोजेक्ट अधूरा रह गया। बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट, जिनका नाम अर्शी खान है, उनसे राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा हॉटशॉट्स के लिए कांटेक्ट किया गया था। अर्शी खान पहले भी हॉटशॉट्स के लिए होस्ट कर चुकी हैं, मगर इस बार उन्हें लाइव स्ट्रीमिंग के लिए ऑफर प्राप्त हुआ था। इसके लिए राज कुंद्रा की कंपनी उन्हें दो लाख रुपये दे रही थी, मगर उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया, क्योंकि वह 5 लाख रुपये की मांग कर रही थीं। फिर राज कुंद्रा की कंपनी ने भी उनसे फिर कांटेक्ट नहीं किया।

कड़ी सुरक्षा के कारण कियारा आडवाणी को हटाना पड़ा मास्क, फैंस को याद आया ‘MS धोनी’ का सीन

राज कुंद्रा को बड़ा झटका! अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में... खुलेंगे कई राज

बेटी की सफलता देखते हुए बोले चंकी पांडे- "मुझे गर्व है..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -