राज कुंद्रा को बड़ा झटका! अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में... खुलेंगे कई राज
राज कुंद्रा को बड़ा झटका! अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में... खुलेंगे कई राज
Share:

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में अदालत की ओर से झटका लगा है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई की अपराध शाखा ने देर रात हिरासत में लिया था। जिसके पश्चात् 20 जुलाई को अदालत ने 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। उसके पश्चात् 23 जुलाई को फिर अदालत ने राज की हिरासत पुलिस को दी थी।

अपराध शाखा ने अदालत में बताया है कि राज के घर से कई महत्वपूर्ण सबूत प्राप्त हुए हैं। कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत बरामद किए गए हैं। इस सिलसिले में एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट नियुक्त किया गया था। जिसकी सहायता से डेटा वापस प्राप्त हो रहा है। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल प्राप्त हुए हैं। आईओएस पर जब अपराधियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे तो उन्हें एप्पल से 1 करोड़ 13 लाख 64,886 रुपये प्राप्त हुए थे। जिन बैंक एकाउंट्स में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक तथा अन्य बैंक एकाउंट्स से बरामद कर लिया गया है। अभी कुछ फरार अपराधियों की खोजबीन की जा रही है।

वही राज कुंद्रा के साथ इस मामले में 11 और व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया था। इसमें उनके आईटी हेड रयान थोर्प भी सम्मिलित थे। रिपोर्ट्स की माने तो रयान को राज के अश्लील मूवीज के रैकेट की चलने की पूरी खबर थी। उन्हें सब पता होता था कि कैसे वीडियो मुंबई से यूके स्थांतरित हो रही हैं। वही 23 जुलाई को अपराध शाखा ने शिल्पा एवं राज के घर पर रेड भी मारी थी। उस समय घर पर ही शिल्पा शेट्टी से तकरीबन 6 घंटों तक पूछताछ की गई थी। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् से आए दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं।

मुसीबत में फंसा ये अभिनेता, फिटनेस मॉडल ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

राज कुंद्रा मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील फिल्मों के धंधे से मात्र 100 दिन में ही करोड़पति बन गई ये महिला

लम्बी हाइट के कारण लेम्बोर्गिनी कार में फंसी उर्वशी रौतेला, फिर हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -