कड़ी सुरक्षा के कारण कियारा आडवाणी को हटाना पड़ा मास्क, फैंस को याद आया ‘MS धोनी’ का सीन
कड़ी सुरक्षा के कारण कियारा आडवाणी को हटाना पड़ा मास्क, फैंस को याद आया ‘MS धोनी’ का सीन
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हवाईअड्डे पर चेकिंग कराते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के पश्चात् प्रशंसकों को उनकी मूवी ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की एक सीन याद आ रही है तथा उपयोगकर्ता इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, जिससे प्रशंसकों को एमएस धोनी मूवी की याद आ रही है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, कियारा आडवाणी जब हवाईअड्डे पर पहुंची तो कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने फेस मास्क लगा रखा था। चेकिंग के चलते CISF अफसर ने फेस मास्क उतारने के लिए बोला जिससे उनकी पहचान हो सके। कियारा ने आदेश का पालन करते हुए चेहरे से मास्क हटाया तथा अपनी पहचान बताई। इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया तथा जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया तो व्यक्तियों को मूवी धोनी का वो सीन याद आ गया जिसमें कियारा ‘धोनी’ से आईडी कार्ड बताने के लिए बोलती हैं। 

वही इस वीडियो पर उपयोगकर्ता खूब चटकारे ले रहे हैं। ‘instantbollywood’ ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया है। इस वीडियो को अब तक दो लाख व्यक्ति लाइक कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर उपयोगकर्ता बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘ एमएस धोनी में भी कियारा ने बहुत ईमानदारी से काम किया, जब वह उनसे आईडी कार्ड की मांग करती हैं’। 

राज कुंद्रा को बड़ा झटका! अदालत ने भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में... खुलेंगे कई राज

बेटी की सफलता देखते हुए बोले चंकी पांडे- "मुझे गर्व है..."

मुसीबत में फंसा ये अभिनेता, फिटनेस मॉडल ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -