बेटी की सफलता देखते हुए बोले चंकी पांडे-
बेटी की सफलता देखते हुए बोले चंकी पांडे- "मुझे गर्व है..."
Share:

अभिनेत्री अनन्या चंकी की बड़ी बेटी हैं, जिन्होंने हाल ही में 2019 में बॉलीवुड में पदार्पण किया। केवल दो वर्षों में, 22 वर्षीय, उद्योग में सबसे चर्चित सितारों में से एक रही हैं और उन्होंने 3,157,000 से अधिक की एक बड़ी प्रशंसक बना ली है। ट्विटर पर फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर 19.6 मिलियन है।

अपनी बेटी की बढ़ती सफलता के बारे में बात करते हुए, चंकी ने उस समय को याद किया जब उनके पिता ने "आंखें" अभिनेता के पिता के रूप में जाने जाने का उत्साह साझा किया था। चंकी ने एक साक्षात्कार में कहा, "अभिनेता बनने के वर्षों पहले, मेरे पास बहुत प्रसिद्ध डॉक्टर माता-पिता थे। मुझे हमेशा डॉक्टर पांडे के बेटे, शरारती बेटे के रूप में जाना जाता था।" उन्होंने आगे कहा: "फिर 1987 में अभिनेता बनने के एक दिन बाद, मुझे याद है कि मेरे पिता दिल्ली में एक हृदय सर्जन सम्मेलन में भाग ले रहे थे और जब उन्हें मंच पर पेश किया गया तो उन्हें डॉक्टर पांडे के रूप में पेश किया गया, जो अभिनेता चंकी पांडे भी होते हैं। पिता और मेरे पिता बहुत उत्साहित थे।"

"वास्तव में, तब मोबाइल फोन नहीं थे, लेकिन उन्होंने मुझे एसटीडी लाइन पर फोन किया और कहा 'चंकी, मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मुझे तुम्हारे पिता के रूप में पेश किया गया है'," अभिनेता ने याद किया, और अब चंकी बिल्कुल महसूस करता है अनन्या के लिए भी। "अब भी ऐसा ही है, मुझे लगता है कि जब मुझे अनन्या के पिता के रूप में कहीं भी पेश किया जाता है, तो यह शुद्ध उत्साह और खुशी होती है। मुझे लगता है कि उसकी सफलता देखकर मुझे अपनी सफलता देखने से ज्यादा खुशी हो रही है। जब मेरी सफलता हो रही थी तो मैं काम करने में बहुत व्यस्त था।" 58 वर्षीय अभिनेता ने कहा। "उसके साथ, हाँ, मैं काम कर रहा हूँ, लेकिन यह वास्तव में मुझे गौरवान्वित करता है और किसी बच्चे को किसी चीज़ में सफल होते देखना 10 गुना अधिक है।" उन्होंने पुष्टि की, "हां, मुझे अनन्या पांडे के पिता होने पर गर्व है और मैं हमेशा उसी के रूप में जाना चाहता हूं। और मेरी एक और बेटी रियासा पांडे है, मैं उसके पिता के रूप में भी जाना जाना चाहता हूं।"

पति-पत्नी और वो के बीच में पिसा 11 वर्षीय बच्चा, अपने ही पिता के ऑफिस में नौकर बनने पर हुआ मजबूर

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में खराबी का क्राफ्टन ने किया सुधार

लोगों के घरों में छाया अँधेरा, बिजली विभाग में हड़ताल पर गए 4 हजार बिजली कर्मचारी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -