नेता- अभिनेता राज बब्बर ने कार्यकर्त्ता के बाल नोचे, धक्का देकर बाहर निकाला

सहारनपुर : जिस किसी ने भी फिल्म अभिनेता व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का वीडियो देखा वह हैरान रह गया. इस वीडियो में राज बब्बर एक कार्यकर्त्ता के बाल नोचते हुए और उसे धक्का देकर बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं. बाद में इस कार्यकर्त्ता ने राज बब्बर मुर्दाबाद के नारे लगाए. कांग्रेस ने इस व्यक्ति को अपना कार्यकर्त्ता नहीं माना हैं.

दरअसल हुआ यूँ कि 24 दिसंबर की रात चकरोता रोड पर विजय सिनेमा के पास राज बब्बर का कार्यक्रम था. गाड़ी से उतरकर जैसे ही राज बब्बर कार्यक्रम में जाने को हुए तो प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भीड़ में शामिल एक कार्यकर्ता ने उन्हे धक्का दे दिया. राज बब्बर संभले और उन्होंने कार्यकर्ता के बाल पकड़कर नोच डाले. यही नहीं उन्होंने उसका गिरेबान पकड़कर उसे भीड़ से भी निकाल दिया.

बता दें कि राज बब्बर तो कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए लेकिन कार्यकर्ता ने बाद में अन्य लोगों के साथ राजबब्बर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शहर ही नही पूरे जनपद में चर्चा का विषय बन गया.वीडियो वायरल होने पर घबराई कांग्रेस के नेता नेता भौंचक्के रह गए और मामले को दबाने की कोशिश में जुट गए.कार्यक्रम संयोजक इमरान मसूद का कहना है कि इस कार्यक्रम के दौरान राज बब्बर को धक्का देने वाला युवक कांग्रेस में नही है.जबकि इस मामले में राज बब्बर से उनके मोबाइल पर बात करने की कोशिश हुई पर बात नही हुई.

नोटबंदी पर मोदी सरकार हुई बेसलेस

उत्तराखंड से PM मोदी: कहा - नोटबंदी से खुल गई अच्छे अच्छों की अलमारी, नहीं...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -