उत्तराखंड से PM मोदी: कहा - नोटबंदी से खुल गई अच्छे अच्छों की अलमारी, नहीं जाती बेईमानों की आदत
उत्तराखंड से PM मोदी: कहा - नोटबंदी से खुल गई अच्छे अच्छों की अलमारी, नहीं जाती बेईमानों की आदत
Share:

उत्तराखंड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून में उपस्थितों को संबोधित किया और कहा कि पुराने नोट बंद करने के बाद अच्छे अच्छों की तिजोरी खुल गई। उन्होंने कहा कि नोटबंदी सफाई अभियान है। सोने की चिड़ीया को लूटा है। स्थिति यह है कि उत्तराखंड में स्कूटर भी चोरी कर रहा था। पैट्रोल की टंकी में पैट्रोल भरने का हेर फेर हो रहा था। इसमें 5 लीटर में कुछ तेल तक भर दिया जाता था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ईमानदारी की लड़ाई लड़ रहा है। पीएम मोदी ने कहा हमें अपने देश को बचाना है। उन्होंने कहा कि बेईमानों की आदत नहीं जाती है। नोटबंदी से हमने अच्छे - अच्छों की अलमारी खोल दी है। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ देशवासी मेरी शक्ति हैं। आखिर जाली नोट का खेल नोटबंदी के नियम के बाद बंद हो गया है। अंडरवल्र्ड की दुनिया खत्म हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के खून में बेईमानी भर गई है। मैं देशवासियों की मदद से लड़ाई लड़ रहा हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देहरादून और दिल्ली का डबल इंजिन लगाऐंगे तो उत्तराखंड का विकास होगा। यदि हम ऐसा करेंगे तो राज्य का विकास तेजी से होगा। उन्होंने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगाने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं चोरों के सरदारों पर काम कर रहा हूं।

नोटबंदी ने सिखाई भारतीयों को ये 6 अच्छी आदतें

नोटबंदी के दौरान इस चाय वाले ने भी सबको

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -