भाजपा विधायक के बयान पर भड़के राज बब्बर, कहा इनके आतंकी संबंधों की जांच हो
भाजपा विधायक के बयान पर भड़के राज बब्बर, कहा इनके आतंकी संबंधों की जांच हो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने भाजपा विधायक विक्रम सैनी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया की है. उन्होंने कहा है कि सूबे के सीएम योगी जी कहते है 'ठोक दो'. अब भाजपा विधायक कह रहे हैं कि जो लोग भारत में असुरक्षित महसूस करते है उसके ऊपर वे बम फेंक देंगे. राज बब्बर ने कहा ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर उनकी आंतकी संबंधों की जांच की जानी चाहिए.

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

उल्लेखनीय है कि भाजपा के खतौली से विधायक विक्रम सैनी ने गुरूवार को मीडिया से बात करते हुए एक विवादस्पाद बयान दिया था.  उन्होंने कहा था कि वंदे मातरम पर विरोध जताने वाले लोगों को देशद्रोही करार दिया जाना चाहिए. साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनाया जाना चाहिए, जो देश के खिलाफ बोलते है. भारत में रहते हैं, भारत का ही खाते हैं, यहां की सरकारी योजनाओं का लाभ उठाते हैं, मगर भारत माता की जय बोलने से गुरेज करते हैं. भाजपा विधायक ऐसे लोगों को देश छोड़ने की हिदायत देते हुए कहा है कि इनके बाहर जाने की टिकट की धनराशि वे अपने वेतन से कटवा देंगे.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा था कि ये मेरे व्यक्तिगत विचार हैं कि जो लोग देशद्रोही हैं, जो कहते हैं कि हमें भारत में खतरा है, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, उन लोगों के खिलाफ सरकार को कानून बनाना चहिए. ऐसे लोगों के लिए कानून में सजा का प्रावधान होना चाहिए. उन्होंने बम से उड़ाने वाले बयान पर कहा कि ये मेरी आम बोल-चाल की भाषा है, मेरे गांव की भाषा है, अगर सरकार मुझे अगर मंत्रालय दे दे तो मैं ऐसे लोगों के पीछे बम रख कर फोड़ दूंगा.

खबरें और भी:-

 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

आज देखने को मिला मार्केट में बड़ा उतार चढ़ाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -