टिफ़िन सेंटर चलाने वाले युवक की कोरोना से मौत, यहीं से पुलिस के लिए आता था भोजन
टिफ़िन सेंटर चलाने वाले युवक की कोरोना से मौत, यहीं से पुलिस के लिए आता था भोजन
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के एक युवक की शनिवार को भोपाल के हमी​दिया हॉस्पिटल में मौत हो गई. यह युवक कोरोना संक्रमित था. युवक की मौत के बाद कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने रायसेन शहर में रविवार से कर्फ्यू लागू करने का आदेश दे दिया है. यह कर्फ्यू अगले आदेश तक लागू रहेगा. आपको बता दें कि युवक का परिवार टिफिन सेंटर चलाता है. यहीं से पुलिस कर्मियों के लिए टिफिन आता था.

रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि 56 पुलिस कर्मियों को भी क्वॉरंटीन किया गया है. प्रशासन ने मृतक युवक की पत्नी को भी कोरोना संदिग्ध मानकर चिरायु अस्तपाल में एडमिट कराया है. इससे पहले 24 अप्रैल को युवक के बड़े भाई मौत हो चुकी है. उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट आनी बाकी है. वृद्ध माता-पिता को रायसेन के ही एक अस्पताल में आइसोलेट किया गया है. 

रायसेन जिले में अभी तक नोवेल कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 26 मामले सामने आए हैं. एसडीएम मिशा सिंह ने बताया कि रायसेन के कोविड केयर सेंटर में 17 मरीजों को रखा गया है. रायसेन जिला अस्पताल से 25 अप्रैल को 37 संदिग्ध मरीजों के नमूने जांच के लिए एम्स भोपाल भेजे गए हैं. जिले में अभी तक 27370 लोगों की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई है तथा 17601 लोगों को होम क्वॉरंटीन किया गया है.

अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

ख़त्म होगी चीन की बादशाहत, कोरोना संकट के बाद 'मैन्युफैक्चरिंग हब' बनेगा भारत

खुशखबरी : नहीं भरना पड़ेगी तीन महीनें की फीस, कई स्कूल ने किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -