दिल्ली में लगातार तीन दिन से हो रही बारिश, जलजमाव ने बढ़ाई लोगों की समस्या
दिल्ली में लगातार तीन दिन से हो रही बारिश, जलजमाव ने बढ़ाई लोगों की समस्या
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्लीवासियों की सुबह हुई झमाझम बारिश के साथ हुई. दिल्ली-एनसीआर में निरंतर 3 दिनों से बारिश हो रही है. दिल्ली-NCR के अधिकतर इलाकों में तेज हवाओं के साथ सोमवार को भारी बारिश हुई. कई जगहों पर हल्की बारिश भी रिकॉर्ड की गई है. बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया है.

बारिश की वजह से भले ही लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है, किन्तु जगह-जगह पर जलभराव ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. सोमवार सुबह अपने-अपने काम पर निकले लोगों को तेज बारिश और जलभराव के कारण बहुत समस्या का सामना करना पड़ा. जलभराव की समस्या सिर्फ राजधानी दिल्ली में ही देखने को नहीं मिली. बल्कि नोएड-ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम, पलवल और फरीदाबाद में भी तेज बारिश की वजह से हुए जलभराव से लोग परेशान हैं. दिल्ली की सड़कों पर जलभराव के चलते भारी ट्रैफिक की समस्या खड़ी हो गई है.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने आज दिल्ली-NCR में हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान जाहिर किया है. IMD के मुताबिक, दिल्ली का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को भी दिल्ली की कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है.

स्वास्थ्यकर्मियों को मिला तोहफा, बीमा कवर की अवधि बढ़ी

योग दिवस पर उत्तराखंड में सबने घर पर किया योगा

हिमवीरों ने 14000 फीट की ऊंचाई पर जीरो डिग्री तापमान में किया योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -