कर्नाटक में बारिश का कहर, दीवार गिरने से महिला और बेटी की मौत
कर्नाटक में बारिश का कहर, दीवार गिरने से महिला और बेटी की मौत
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में मंगलवार को मूसलाधार बारिश के बीच उत्तर कन्नड़ जिले के मरकवाड़ा गांव में दीवार गिरने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई.

तटीय और उत्तरी कर्नाटक क्षेत्रों में भूस्खलन, स्कूल की इमारत ढहने और मकान ढहने की खबर है। रुक्मिणी विट्टल, जिनकी उम्र 35 वर्ष है, और उनकी बेटी श्रीदेवी विट्टल, जिनकी उम्र 13 वर्ष है, को मृतक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। जब यह त्रासदी हुई, तो पीड़ित सो रहे थे। पड़ोसियों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, पीड़ितों का पहले ही निधन हो चुका था।

इस बीच, मंगलवार को पुत्तूर के पास दक्षिण कन्नड़ जिले के कनीयुर में अधिकारियों को एक युवक का शव मिला।  एक अन्य शव की तलाश जारी है। मृत युवक बाढ़ के पानी से बह गई कार में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि शव उस जगह से 250 मीटर की दूरी पर पाया गया जहां कार मिली थी।

जो लोग क्रमशः उत्तरी और दक्षिण कर्नाटक में कावेरी और कृष्णा नदियों के किनारे रहते हैं, उन्हें हाल ही में भारी बारिश के कारण स्थानांतरित करने का आग्रह किया गया है। राज्य के वर्षा प्रभावित क्षेत्रों की यात्रा करने से पहले, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने आंतरिक अरगा ज्ञानेंद्र, राजस्व, आर अशोक और ऊर्जा, वी सुनील कुमार के मंत्रियों से स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की।

मैसुरु में उतरने के बाद मुख्यमंत्री बोम्मई ने मीडिया से कहा, 'हमारे पास मौतों और मकान ढहने की घटना के बारे में जानकारी है। कृषि नुकसान का अब सर्वेक्षण किया जा रहा है." "भारी बारिश के कारण सड़क संपर्क का नुकसान महत्वपूर्ण है। भूस्खलन, कोडागु क्षेत्र में भूकंप, और समुद्री कटाव सभी मौजूद हैं। उत्तरी कर्नाटक में नदियों के पास के घरों को नुकसान पहुंचा है। राज्य में, पहले चरण का फसल नुकसान सर्वेक्षण किया गया है, और मैं आज शाम इसके बारे में अधिक जानूंगा।

जम्मू कश्मीर: कठुआ में किसने तोड़ी हनुमान जी की प्रतिमा ? क्षेत्र में फैला तनाव

कक्षा 8वीं तक फेल नहीं होगा कोई भी बच्चा, लागू हुई 'नो डिटेंशन पॉलिसी'

50% की छूट का ऐलान होते ही 'लुलु मॉल' में उमड़ा लोगों का हुजूम, बेकाबू हुए हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -