अंदर लोग होने के बाद भी रेलवे ने बाहर से सील कर द‍िया बंगला, मचा बवाल
अंदर लोग होने के बाद भी रेलवे ने बाहर से सील कर द‍िया बंगला, मचा बवाल
Share:

समस्तीपुर: बिहार से एक घटना सामने आई है यहाँ समस्तीपुर रेलमंडल में स्विमिंग पूल में नहाने को लेकर DRM के बेटे एवं एक चिकित्सक के बीच विवाद हो गया। तत्पश्चात, बंगले के अंदर वृद्ध पिता सहित पूरे परिवार को कैद कर गेट सील कर दिया। इस मामले में DRM ने कहा कि रेलवे चिकित्सालय में कार्यरत डॉक्टर का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था, उन्हें बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया गया था। बंगला सील करने का आदेश नहीं दिया गया था। बंगला किसने सील किया, ये जांच का विषय है।

समस्तीपुर रेलमंडल स्थित रेलवे चिकित्सालय के चिकित्सक शिवाशीष राय कॉन्ट्रैक्ट पर कार्यरत थे। उनका कॉन्ट्रैक्ट मई में ख़त्म हो गया था। रेलवे ने चिकित्सक को बंगला खाली करने का नोटिस चस्पा कर 13 जून की दोपहर 12 बजे तक का वक़्त दिया था। जब चिकित्सक ने बंगला खाली नहीं किया तो चिकित्सक के वृद्ध पिता समेत पूरे परिवार के भीतर रहते हुए बंगले को सील कर दिया गया। जब इस बात की खबर DRM को हुई तो उन्होंने लगभग 3 घंटे पश्चात् सील बंगले को खुलवाया। वही इस मामले में डॉ। शिवाशीष राय के पिता मिथिलेश कुमार राय ने DRM पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा बेटा 12 जून को स्विमिंग पूल में नहाने गया था तो उसे रोक दिया गया कि DRM का बेटा नहा रहा है, अभी मत जाइए, किन्तु वह स्विमिंग पूल में नहाने चला गया। इसी को लेकर नोटिस आ गया, जिसमें बताया गया कि कल 12 बजे तक बंगला खाली कर दो, नहीं तो सील कर दिया जाएगा। 

DRM आलोक अग्रवाल ने कहा कि मई में चिकित्सक का रेलवे से कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था। इसलिए उन्हें विधिवत बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया गया था। DRM ने कहा कि बंगला सील करने का आदेश नहीं दिया गया था, इसमें दो बातें हो सकती हैं। DRM ने कहा कि या तो उन्होंने स्वयं सील करके इसे वायरल किया होगा। यदि रेलवे के द्वारा किया गया होगा तो हम पता करेंगे, ये तहकीकात का विषय है। स्विमिंग पूल का कोई मामला नहीं है। चिकित्सक का जब कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था तो उनको स्वयं बंगला खाली कर देना चाहिए था।

मोबाइल के लिए लाखों लीटर पानी बहाने के बाद सामने आई एक और अनोखी घटना, SDOP पर पानी चुराने का आरोप

सोते हुए बुजुर्ग दंपति पर कुल्हाड़ी से किया हमला, हुई दर्दनाक मौत

खाद्य तेलों की कीमतों में आएगी गिरावट ! सोयाबीन और सनफ्लॉवर ऑयल पर सरकार ने घटाया आयत शुल्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -