अपनी शादी से पहले दिशा परमार ने सेलिब्रेट की बेचलर्स पार्टी, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
अपनी शादी से पहले दिशा परमार ने सेलिब्रेट की बेचलर्स पार्टी, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा दिशा परमार शीघ्र ही प्लेबैक सिंगर राहुल वैद्य के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वही राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 के चलते अनूठे अवतार में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। अब जब इस स्टार कपल की शादी में सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं तो दिशा परमार ने अपनी बेचलर पार्टी का जश्न मनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

सोशल मीडिया पर दिशा ने अपनी बेचलर पार्टी की फोटोज साझा की हैं। घर के अंदर की इन फोटोज में दीवारों पर सजावट की गई दिखाई दे रही है। फ्लोर पर हर तरफ बलून्स फैले हुए हैं तथा दीवार पर लिखा है 'ब्राइड टु बी'। फोटोज में दिशा अलग-अलग अदाएं बताते हुए फोटोशूट करा रही हैं। उन्होंने एक फोटो अपनी फ्रेंड्स के साथ भी साझा की है।

वही फोटोज के कैप्शन में दिशा परमार ने अपने फ्रेंड्स का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं लड़कियों।' वही कुछ ही देर में इस पोस्ट को तकरीबन 2 लाख व्यक्तियों ने दिशा की इस पोस्ट को लाइक कर दिया है तथा कॉमेंट सेक्शन में प्रशंसक बहुत अधिक उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दोनों स्टार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बीते सप्ताह दोनों ने एक डिजिटल वेडिंग कार्ड साझा करते हुए शादी के बारे में घोषणा की थी। ध्यान रहे कि दिशा एवं राहुल बीते बहुत समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। 

VIDEO: राखी सावंत ने खुलेआम किया ऐसा काम कि फंटी रह गई लोगों की आंखे

रुपाली गांगुली के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, अदाकारा ने फैंस के लिए पढ़ी कविता

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर, खुद दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -