VIDEO: राखी सावंत ने खुलेआम किया ऐसा काम कि फंटी रह गई लोगों की आंखे
VIDEO: राखी सावंत ने खुलेआम किया ऐसा काम कि फंटी रह गई लोगों की आंखे
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के पश्चात् भी राखी सावंत की मस्ती समाप्त नहीं हुई है। वो आज भी उसी मूड में दिखाई देती हैं। राखी सावंत का ये स्टाइल प्रशंसकों को बहुत हंसाता है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। राखी इस वीडियो में अलग ही अवतार में दिखाई दे रही हैं। वीडियो देखने के पश्चात् फैंस हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। इस वीडियो में राखी कॉन्डम का प्रचार करती नजर आ रही हैं, वो भी बड़े मजेदार अंदाज में। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही सोशल मीडिया पर छाए राखी सावंत के वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी हाथ में कॉन्डम का पैकेट पकड़े दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाल रंग के जिम वाले कपड़े पहने हुए हैं। वो बोल रही हैं, 'दुबई का माल है क्या, ओह! मैं अंतर्राष्ट्रीय मॉडल बन गई। या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी भी...' राखी के इतना कहते ही भीड़ में से एक व्यक्ति ने उनसे भद्दा प्रश्न पूछा। व्यक्ति ने कहा कि इसे यूज कैसे करेंगे? 

राखी सावंत ने बड़ी ही समझदारी से उस व्यक्ति की बात को ह्यूमर में लेते हुए बोला, 'मुझे क्या पता, मैं कौन सा लड़का हूं। मेरे जीवन में न कोई बॉयफ्रेंड है न कोई ओर। मै तो मॉडल हूं दोस्तो।' ये बोलते हुए राखी ने जिसका पैकेट था उसे लौटा दिया। राखी का उत्तर सुनकर सभी फिर से हंसने लगे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तथा लोगों को राखी की हाजिर जवाबी पसंद आ रही है। वीडियो पर भी प्रशंसक कमेंट कर के राखी की फनी साइड की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। 

VIDEO: पैपराजी के सामने नाचने लगीं राखी सावंत लेकिन फिर खुद हुईं शर्मिंदा

रुपाली गांगुली के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, अदाकारा ने फैंस के लिए पढ़ी कविता

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर, खुद दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -