'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर सकते हैं सुनील ग्रोवर, खुद दिया हिंट

टीवी इंडस्ट्री में अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर होने वाले कपिल शर्मा जल्द ही अपना शो दोबारा लेकर आने वाले है। वहीं उनके शो को लेकर बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर वापस आ सकते हैं। हालाँकि अब इन खबरों पर एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने किरदारों को याद करते हुए कहा- ''अभी भी मेरे कबर्ड में सारे सूट, साड़ियां, ब्लाउज और बाकी सामान पड़े हैं। मैं जब भी इन किरदारों को मिस करता हूं मैं अपनी कबर्ड के पास जाता हूं और उन्हें देखता हूं। जब घर पर सब सो जाते हैं, तो कभी-कभी उन कपड़ों को पहनता हूं और पुराना यादों में खो जाता हूं। शो में काम करने के दौरान मेरी अच्छी यादें हैं और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है।'' वही जब सुनील से कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'अगर मुझे कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं क्यों नहीं करूंगा।'

इस तरह से सुनील के इंटरव्यू से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह वापसी कर सकते हैं! वैसे हम बता दें, सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' में मशहूर डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में नजर आए थे। वहीं उसके बाद कपिल और इन दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया था जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने शो से किनारा कर लिया था। वैसे सुनील ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए थे। इसके अलावा वह सैफ अली खान के साथ 'तांडव' वेब सीरीज में भी नजर आए थे।

लड़कियों की शिक्षा के लिए लड़ीं, तालिबान की गोलियां भी खाई... फिर भी नहीं रुकी मलाला युसुफ़ज़ई

शुरू हुई 'पवित्र रिश्ता' सीजन 2 की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

गडकरी बोले- पेट्रोल की कीमतें बड़ी समस्या, बताया ये समाधान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -