16 जुलाई को सात फेरे लेंगे राहुल और दिशा, सामने आया 'वेडिंग कार्ड'
16 जुलाई को सात फेरे लेंगे राहुल और दिशा, सामने आया 'वेडिंग कार्ड'
Share:

बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल राहुल के फैंस को काफी समय से उनकी शादी का इंतजार है और अब फैंस का इंतज़ार खत्म होने वाला है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत आज से 10 दिन बाद वो अपनी लेडीलव दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के मुताबिक राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में गिने-चुने लोग ही आने वाले हैं क्योंकि शादी का न्योता केवल कुछ ही लोगों के पास पहुंचा है।

हाल ही में राहुल वैद्य ने खुद इस बात का खुलासा किया है। आप देख सकते हैं राहुल ने अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- '#TheDisHulWedding @disha11parmar' उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अपनी शादी से जुड़ी हर एक जानकारी शेयर की। राहुल वैद्य ने कहा, ''दिशा और मैं हमेशा से ही ऐसी शादी चाहते थे। हम चाहते ते कि हमारे करीबी ही इस शादी में शामिल हो और हमें आशीर्वाद दें। हमारी शादी में हर रस्म निभाई जाएगी और साथ ही सेरेमनी में गुरबानी शबद भी गाया जाएगा।'' वहीँ दूसरी तरफ दिशा परमार अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

शादी के बारे में दिशा परमार ने कहा, 'मेरे लिए वेडिंग सेरेमनी का मतलब है दो लोगों का मिलन उनके परिवार और चाहने वालों के बीच।।।।मैं हमेशा से ही सिम्पल तरीके से शादी करना चाहती थी और मैं खुश हूं कि हम ऐसा ही करने वाले हैं।' वैसे इन दिनों राहुल और दिशा अपनी शादी से जुड़ी हर एक तैयारी में जुटे हुए हैं। अब बात करें राहुल और दिशा के रिश्ते की तो दोनों की बात इंस्टाग्राम पर शुरु हुई थी। जी दरअसल साल 2018 के आखिरी में दोनों ने बातचीत शुरु की और उसके बाद दोनों ने एक म्यूजिक एलबम में साथ काम किया। फिर दोस्ती हुई और प्यार हो गया। अब दोनों शादी करने वाले हैं।

1 साल के बाद अपने पहले प्यार से मिले राहुल वैद्य, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

भाजपा के पितृपुरुष श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती आज, पीएम मोदी सहित दिग्गजों ने किया नमन

MP: इंदौर में शादी समारोह को लेकर आया नया निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -