राहुल वैद्य के लिए बहुत खास है इस वर्ष गुड़ी पड़वा का त्यौहार, दिशा परमार है वजह
राहुल वैद्य के लिए बहुत खास है इस वर्ष गुड़ी पड़वा का त्यौहार, दिशा परमार है वजह
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के पहले रनरअप राहुल वैद्य तथा दिशा परमार की शादी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 में ही शादी के प्रपोज किया था तथा दिशा ने प्रपोजल एक्सेप्ट भी कर लिया है। जिसके पश्चात् प्रशंसक उनकी शादी की डेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। राहुल के माता-पिता अभी से दिशा को अपनी बहू मान बैठे हैं तथा प्रत्येक पर्व में वह उनके साथ सम्मिलित होती हैं। दिशा ने इस वर्ष राहुल के साथ गुड़ी पड़वा का पर्व मनाया है। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राहुल ने मीडिया से विशेष चर्चा में गुड़ी पड़वा कैसे मनाते थे बताया है। उन्होंने कहा- इस पर्व पर हम रोज की तुलना में प्रातः जल्दी उठकर तैयार हो जाते थे तथा पूजा करते थे। पूजा के पश्चात् बहुत टेस्टी पूरनपोली खाते थे। मेरी मां प्रत्येक वर्ष बेस्ट पूरनपोली बनाती थी तथा यह मेरे लिए त्यौहार का हाईलाइट होता था।

राहुल ने कहा, महामारी के चलते इस वर्ष त्यौहारों पर प्रभाव पड़ेगा किन्तु गुड़ी पड़वा पर ना लोग किसी के घर जाते हैं तथा ना ही कहीं आपको बाहर जाना होता है तो इससे सेलिब्रेशन पर कुछ विशेष प्रभाव नहीं पड़ता है। मैं कुछ वर्षों से माता-पिता के साथ पूजा कर रहा हूं। इस वर्ष दिशा भी मेरे साथ है। इस वर्ष यह पर्व कुछ खास है। सरदारनी होने के नाते दिशा के लिए यह एक्सपीरियंस बहुत नया है। दिशा परमार ने कहा वह पहली बार गुड़ी पड़वा मनाने जा रही हैं वो भी राहुल तथा उनकी फैमिली के साथ। दिशा ने कहा- मैं इस पर्व को राहुल तथा उनके परिवार के साथ मनाउंगी जैसे वो प्रत्येक वर्ष मनाते हैं।

पति को गौहर ने बताया अल्लाह का बेस्ट गिफ्ट, ज़ैद बोले- 'आई लव यू मेरी जानू'

तारक मेहता का... में दयाबेन की एंट्री को लेकर असित मोदी ने दिया बड़ा बयान, इस दिन होगी एक्ट्रेस की एंट्री

सोशल मीडिया पर फैन ने किया अली गोनी को प्रपोज, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -