इस दिन एक दूजे के होंगे अनुपमा-अनुज! जानिए किसे मिलेगा #MaAn की शादी का पहला कार्ड
इस दिन एक दूजे के होंगे अनुपमा-अनुज! जानिए किसे मिलेगा #MaAn की शादी का पहला कार्ड
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में अब वह मोड़ आ चुका है जिसकी हर किसी को प्रतीक्षा थी। पिछले वर्ष से चल रही अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा (Anuj Anupama Love Story) की प्रेम कहानी अब शादी के मुकाम तक पहुंचने वाली है। अनुपमा ने सबके के सामने अपनी शादी की घोषणा करके सबको हिला कर रख दिया है। अब जल्द ही अनुज एवं अनुपमा की शादी होने वाली है। मगर क्या आप जानते हैं कि इस शादी का पहला कार्ड किसे प्राप्त होने वाला है? आइये हम आपको बताते है...

'अनुपमा' के आज मतलब शुक्रवार के एपिसोड में हमने देखा कि अनुज हादसे से बच गया है तथा अनुपमा ने डांस स्टेज से ही अनुज से शादी की घोषणा कर दी है। इस घोषणा को सुनकर बा, वनराज एवं काव्या गुस्सा होकर चले  गए हैं। वहीं बापूजी, किंजल, समर और देविका इस बात का जश्न मना रहे हैं। वहीं अब शीघ्र ही शादी की तैयारियां आरम्भ होने वाली हैं। खबर के मुताबिक, अनुज एवं अनुपमा यानी #MaAn अपनी शादी का पहला कार्ड वनराज शाह (Sudhanush Pandey) को देने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वहीं आगामी दिनों में हम देखेंगे कि अनुज एवं अनुपमा की शादी के सख्त खिलाफ रहने वाली बा के लिए ये सदमा बहुत गहरा लगने वाला है। वह गुस्से में बौखला जाएंगी तथा अनुपमा को शाह हाउस से बाहर निकाल देगी। इतना ही नहीं वह अनुपमा से हमेशा के लिए रिश्ता समाप्त करने की बात बोलेंगी। यानी एक बार फिर अनुपमा और अनुज साथ रहना आरम्भ करने वाले हैं। वही सबसे अधिक हैरान कर देने वाली बात ये है कि अनुज एवं अनुपमा की शादी की घोषणा तो हो गई है, वहीं दूसरी तरफ राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) में अक्षरा एवं अभिमन्यु की सगाई होने वाली है। इसलिए अब निर्माताओं ने दोनों सीरियल्स का महासंगम प्लान किया है। यानी यह भी हो सकता है कि अक्षरा एवं अभिमन्यु की सगाई के समय ही अनुपमा और अनुज की भी सगाई हो जाए। रविवार को ये महासंगम वाला एपिसोड दिखाया जाएगा। 

उर्फी जावेद ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

सामने आया निया शर्मा की फिटनेस का राज, खुद शेयर कर दिया ये VIDEO

ब्लू बिकिनी में मोनालिसा ने दिखाया कातिलाना अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -