रेमो डिसूजा ने पत्नी का शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर भड़क गई लिजेल
रेमो डिसूजा ने पत्नी का शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर भड़क गई लिजेल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय कोरियोग्राफ रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। इन दिनों रेमो डीसूजा बतौर जज डीआईडी लिटिल डांसर पर दिखाई दे रहे हैं। इस बीच वो अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना नहीं भूलते। हाल ही में रेमो डीसूजा ने सपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है। जिसे देख उनकी वाईफ उनसे नाराज हो गई है तथा अब उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में उन्होंने एके ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपनी वाईफ लिजेल की टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो साझा करते ही उनकी वाईफ भड़क गईं। रेमो डीसूजा ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें पीछे एक डायलॉग चल रहा है तथा वो कैमरे को वाईफ की ओर घुमा देते हैं। इस वीडियो को जैसे ही रेमो ने साझा किया, लिजेल का भी कमेंट आ गया। उन्होंने लिखा कि तुम्हें हुआ क्या है, मेरे बालों को तो देखो, अब तुम्हारी बारी है।। इंतजार करो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

वही रेमो अक्सर अपनी वाईफ के साथ वीडियोज साझा करते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें रेमो की वाईफ उन्हें कप में आंवले का जूस पीने को देती हैं। वो बोलती हैं कि 'सुनो, सुबह सुबह प्रतिदिन आंवले का जूस पिया करो। इससे खून साफ होता है।' जवाब में रेमो बोलते हैं कि 'अब इसमें भी नखरे। जैसा खून है वैसा ही पी लिया करो ना।' रेमो जैसे ही ये बोलते हैं तो उनकी वाईफ कैमरे के सामने रोने लगती हैं। इस वीडियो को खुद रेमो ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अब खून भी साफ चाहिए।'

इस दिन एक दूजे के होंगे अनुपमा-अनुज! जानिए किसे मिलेगा #MaAn की शादी का पहला कार्ड

उर्फी जावेद ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

सामने आया निया शर्मा की फिटनेस का राज, खुद शेयर कर दिया ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -