फेक फेसबुक अकाउंट पर बोली श्‍वेता तिवारी
फेक फेसबुक अकाउंट पर बोली श्‍वेता तिवारी
Share:

टीवी के जाने माने 'मेरे डैड की दुल्‍हन' फेम ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर कुछ असामान्‍य सी चीज देखने को मिली। इसके बाद उन्‍होंने तुरंत इस पर रिपोर्ट किया। दरअसल, श्‍वेता के नाम पर फेसबुक पर एक फेक अकाउंट चल रहा है और ऐक्‍ट्रेस के नाम पर उससे स्‍ट्रीमिंग ऐप्लिकेशंस के पासवर्ड्स की डिमांड की जा रही है।जब श्‍वेता तिवारी की जानकारी में यह आया तो उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज पर स्‍क्रीनशॉट्स शेयर किए।

इसके अलावा अभिनेत्री ने लिखा, 'यह मैं नहीं हूं। प्‍लीज रिपोर्ट।' पोस्ट में यह भी लिखा है कि यह एक इनिशटिव है जहां सभी से अपने ऐप्लिकेशन डीटेल्‍स को शेयर करने के लिए कहा जा रहा है जिसके जरिए वे सीरीज और फिल्‍में देख रहे हैं। इसके साथ ही मूवमेंट भी शुरू हुआ जिससे श्‍वेता के फैंस घर के अंदर रहें और फेक अकाउंट होल्‍डर ने लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद दिल्‍ली और मुंबई में सभी से मिलने का दावा किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  श्‍वेता की तो वह लॉकडाउन के कारण इन दिनों अपने बच्‍चों पलक तिवारी और रेयांश कोहली के साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं। वहीं वह अक्‍सर वीडियोज शेयर करती हैं कि कैसे उनकी बेटी उन्‍हें पुश अप्‍स सिखा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक वीडियो में श्‍वेता भी अपने बेटे रेयांश के बाल ट्रिम करते नजर आ रही थीं।

रतन राजपूत ने लॉकडाउन के बीच जुगाड़ से बनाया टीवी

सीधे पल्लू की साड़ी में अवॉर्ड लेने पहुँच गयी थी दीपिका चिखलिया

सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रोन‍ित रॉय को ऐसे मिला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -