तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?
तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं और शो में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं कि लोग हैरान हो गए हैं. ऐसे में शो के ट्रैक को देखकर दर्शकों को लग रहा है कि अब जल्द ही कार्तिक और नायरा का मिलन होने वाला है और दोनों फिर वापस मिलने वाले हैं. वहीं इस शो के दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए मेकर्स चौंकाने वाला मोड़ शो में लेकर आए हैं और इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि नायरा डॉक्टर के सामने अपनी पहचान नहीं आने देना चाहती. अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स को हासिल करने के लिए नायरा ईमेल लॉगिन करती है.

वहीं बीते बुधवार के प्रोमो वीडियो में दिखाया जाता है कि नायरा के मेडिकल डॉक्यूमेंट्स के लिए कार्तिक ने ईमेल बनाई थी. नायरा अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स के लिए उसी मेल को लॉगिन करती है. वहीं कार्तिक के मोबाइल पर मेल लॉगिन का नोटिफिकेशन जाता है, जिसे देखकर वह हैरान रह जाता है, क्योंकि इसका पासवर्ड केवल नायरा और कार्तिक ही जानते होते हैं. उसके बाद कार्तिक को नायरा के जिंदा होने का एहसास होता है और प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि कार्तिक हड़बड़ी में अस्पताल पहुंचता है और वहां पर हर जगह नायरा को खोजता है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नायरा को हॉस्पिटल में खोज लेगा कार्तिक? क्या कार्तिक-वेदिका की टूट जाएगी सगाई? वहीं आप सभी ने बीते दिनों शो में देखा होगा कि कायरव की बीमारी को जानने के लिए डॉक्टर नायरा से भी उसकी पुरानी मेडिकल रिपोर्ट्स की मांग करते हैं और रिपोर्ट्स को लेने के लिए नायरा उदयपुर आती है.

वहीं वह किसी के सामने अपना चेहरा नहीं आने देना चाहती और नायरा को अस्पताल में उसकी प्रेग्नेंसी के दौरान गाइड करने वाली डॉक्टर से मुलाकात हो जाती है. वहीं डॉक्टर नायरा का चेहरा देख पाती उससे पहले ही नायरा ने अपना चेहरा छिपा लिया होता है और अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या नायरा और कार्तिक का आमना-सामना होगा ?

डायन मोहना ने अपनाया दुल्हन अवतार, देखते ही घायल हुए फैंस

कुमकुम भाग्य में जल्द होगी 'ये है मोहब्बतें' के इस एक्टर की एंट्री, बदल जाएगी कहानी

दूसरी बार माँ बनने वाली है यह टीवी एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -