Share:
Big Boss 13 में आदित्य नारायण बन सकते हैं कंटेस्टेंट
Big Boss 13 में आदित्य नारायण बन सकते हैं कंटेस्टेंट

नई दिल्लीः रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वां सीजन में आदित्य नारायण बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकते हैं। टेलीविज़न के इस सबसे विवादित रियलिटी का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बिग बॉस के प्रोड्यूसर एक्टर, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण से मुलाकात कर चुके हैं। इस मुलाकात का कारण शो के टर्म्स और कंडिशन्स हैं।

मेकर्स द्वारा शो के कॉन्ट्रेक्ट पर बात की जा चुकी है। यदि आदित्य नारायण इन सभी शर्तों को मान लेते हैं तो वे शो का हिस्सा बन जाएंगे। आदित्य नारायण कई बार अपने विवादों के कारण सुर्खियों में आ चुके हैं शायद यही कारण है कि मेकर्स द्वारा आदित्य को अप्रोच किया गया है। आपको बता दें कि 2017 में आदित्य की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वे एयरपोर्ट स्टाफ से दुर्व्यवहार करते नज़र आ रहे हैं। पिछले साल भी आदित्य की कार ने एक रिक्शा को टक्कर मारी थी जिससे रिक्शा चालक बुरी तरह घायल हो गया था।

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘रंगीला’ और ‘परदेस’ फिल्म से डेब्यू किया था। 2010 में आदित्य पहली बार हॉरर फिल्म ‘शापित’ में मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। आदित्य की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कोई खास कलेक्शन नही किया था, जिसके बाद अब वे कई टेलीविज़न शो का हिस्सा बन चुके हैं। फिलहाल आदित्य टेलीविज़न शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में काम कर रहे हैं।

आलिया की बेस्टफ्रेंड भी कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

अपने बचपन में खोए ऋषि कपूर, पत्नी नीतू ने शेयर की ख़ास फोटो

छुट्टियों से लौटते ही मलाइका ने गर्ल गैंग संग जमकर की मस्ती, करिश्मा-सोहेल की वाइफ भी रही मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -