राहुल गाँधी ने एक बार फिर कसा तंज, कहा- "कार्टून, सवाल और सच वह सब से..."

राहुल गाँधी ने एक बार फिर कसा तंज, कहा-

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने टि्वटर पर लिखा सच से, प्रश्नों से, कार्टून से वह सभी डरते है। इस ट्वीट में उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया लेकिन कमेंट पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा चुका है कि राहुल गांधी ने किस तरफ इशारा किया है। राहुल गांधी टि्वटर पर निरंतर सक्रीय हैं। इस सोशल मंच का इस्तेमाल वो बीजेपी गवर्नमेंट पर हमला करने, उनकी नीतियों पर प्रश्न खड़े करने के लिए कर रहे हैं। कोविड संकट के बीच राहुल गांधी निरंतर PM मोदी पर अपने ट्वीट के द्वारा हमला किया है।

राहुल गांधी ने पहले भी  गवर्नमेंट की वैक्सीन रणनीति पर प्रश्न उठाया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ऑनलाइन पंजीकरण होने पर प्रश्न उठाया है किया था। टीकाकरण केंद्र पर पहुंचने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना जरुरी है। जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है।'' इस ट्वीट को लेकर टि्वटर पर ही बयानबाजी और भी तेजी से बढ़ने लगी है, जिसमें केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए लिखा 'कहत कबीर - बोया पेड़ बबूल का, आम कहां से होय। समझने वाले समझ गए होंगे।'' ''केंद्र सरकार ने पहले से ही walk-in रेजिस्ट्रेशन के लिए राज्यों को स्वीकृति दे दी है। भ्रम ना फैलाये, टिका लगवाये।

कांग्रेस आज बढ़े हुए पेट्रोल - डीजल की मूल्य पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर चुकी है। इस विरोध प्रदर्शन में राहुल गांधी के भी शामिल होने की चर्चा है हालांकि अबतक किसी बड़े नेता ने इसे पुख्ता नहीं किया है कि राहुल जिसमे शामिल हो सकते है भी या नहीं। इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के शामिल होने की चर्चा अवश्य करनी चाहिए है।

योगी कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं जितिन प्रसाद, हाल ही में छोड़ी थी कांग्रेस

भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमण ने तिरुमाला मंदिर का किया दौरा

पीएम मोदी से योगी की मुलाकात जारी, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा संभव