पीएम मोदी से योगी की मुलाकात जारी, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा संभव

Jun 11 2021 11:27 AM
पीएम मोदी से योगी की मुलाकात जारी, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा संभव

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रहे हैं. पीएम आवास पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात अभी जारी है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद योगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे होगी.

मुलाकातों के इस दौर के बारे में भाजपा नेताओं या पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी, किन्तु सूत्रों ने दावा किया कि यह प्रक्रिया जितिन प्रसाद और एके शर्मा समेत कुछ अन्य नेताओं को उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल किए जाने को लेकर है. इससे पहले गुरुवार को उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की थी. 

शाह से मुलाकात करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ''आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. भेंट हेतु अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए गृह मंत्री का हार्दिक आभार.'' उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए दिल्ली में मुलाकातों के इस दौर को काफी अहम माना जा रहा है. इस बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा हो सकती है.

कुलभूषण जाधव मामले में नरम पड़ा पाक, सजा के खिलाफ कर सकेंगे अपील

सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, कहा- 11 "जिलों में जारी रहेगा कोरोना लॉकडाउन..."

नुसरत जहां के आरोपों के बाद निखिल जैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम पति और पत्नी के रूप में एकसाथ रहे...