योगी कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं जितिन प्रसाद, हाल ही में छोड़ी थी कांग्रेस
योगी कैबिनेट में शामिल हो सकते हैं जितिन प्रसाद, हाल ही में छोड़ी थी कांग्रेस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजीनतिक हलचल तेज़ हो गई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खेमे में सबसे ज्यादा उठापटक देखी जा रही है. राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ नई दिल्ली में पार्टी के हाई कमान से मुलाकात कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ अब प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं.

सूत्रों की मानें, तो कांग्रेस को छोड़ हाल ही में भाजपा में आने वाले जितिन प्रसाद भी योगी कैबिनेट का हिस्सा बन सकते हैं. सूत्रों के अनुसार, जुलाई में जितिन प्रसाद को MLC बनाया जा सकता है. जुलाई में पांच सीटों के लिए MLC चुनाव होना है, ऐसे में कैबिनेट विस्तार को लेकर भी रास्ता खुला है. यदि ऐसा होता है कि यूपी भाजपा को चुनावों से पहले जिस ब्राह्मण चेहरे की तलाश थी, वो जितिन प्रसाद के रूप में खत्म होती नज़र आ रही है. 

दरअसल, जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने की टाइमिंग हो या फिर एंट्री के बाद उनके द्वारा दिए गए बयान. इन सबसे लग रहा है कि जितिन प्रसाद के लिए योगी कैबिनेट में जगह बनाई गई है. क्योंकि फिलहाल न तो लोकसभा का कोई चुनाव है और न ही उत्तर प्रदेश से राज्यसभा की कोई सीट रिक्त है, ऐसे में जितिन के केंद्र में जाने के आसार कम नज़र आते हैं. 

पीएम मोदी से योगी की मुलाकात जारी, यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा संभव

यूरोपीय संसद ने चेज़ पीएम के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया

कुलभूषण जाधव मामले में नरम पड़ा पाक, सजा के खिलाफ कर सकेंगे अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -