सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राहुल गाँधी का  बिरयानी खाते हुए वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राहुल गाँधी का बिरयानी खाते हुए वीडियो
Share:

चेन्नई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक मसालेदार 'मशरूम बिरयानी' और उनके द्वारा बनाई गई एक प्याज की साइड डिश को खुश करते हुए तमिलनाडु के कुछ ग्रामीणों के साथ दक्षिण भारतीय शैली का एक वीडियो वायरल हुआ। लगता है कि वीडियो उनकी तमिलनाडु यात्रा के दौरान शूट किया गया था जब राहुल गांधी ने पश्चिमी हिस्सों का दौरा किया। YouTube पर 'विलेज कुकिंग चैनल' द्वारा अपलोड किया गया वीडियो, कांग्रेस सांसद को भोजन साझा करते हुए दिखाया गया है, इसके अलावा प्याज का रायता तैयार करने वाला, सर्वव्यापी तमिलनाडु साइड डिश जो किसी भी प्रकार की बिरयानी से मेल खाता है, अंतिम बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 31.2 लाख से अधिक बार देखा गया । राहुल गांधी के साथ करूर कांग्रेस के सांसद एस जोथिमनी और पार्टी के तमिलनाडु प्रभारी दिनेश गुंडू राव थे।

"तमिल", "वेंग्यम" और "थायिर" जैसे प्याज और दही की तरह एक रायता बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री का वर्णन करते हुए, गांधी उन्हें मिलाते और उसे चखते हुए दिखाई देते हैं और जाहिर तौर पर अपने पाक कौशल से संतुष्ट हैं। बाद में, अपने भोजन के पहले चैट में, उन्होंने समूह को लाउड किया और उनसे पूछा कि वे क्या करना चाहते हैं जब उनमें से एक यह कहते हुए दिखाई देता है कि वह अमेरिका जाना चाहता है, जिस पर गांधी जवाब देता है कि वह "अच्छे दोस्त" के माध्यम से इसे आयोजित करने का प्रयास कर सकता है। 

बाद में कांग्रेस नेता और अन्य लोगों को मसालेदार मशरूम बिरयानी का आनंद लेते हुए देखा जाता है, असली तमिल शैली में, जहां भोजन पौधे के पत्ते पर परोसा जाता है और उन सभी को जमीन पर बैठाया जाता है। भोजन के दौरान राहुल गांधी ने निर्माताओं की सराहना करते हुए कहा कि भोजन "रोमबा नाला इरुक्कू" (यह तमिल में बहुत अच्छा है), यहां तक ​​कि उन्हें यह भी देखा जाता है कि वे कौन से व्यंजनों को पका सकते हैं। "मैंने भोजन का बहुत आनंद लिया। उत्कृष्ट तमिल भोजन, सुपर," और जाने से पहले समूह की कामना की।

आप MLA सौरभ ने दिल्ली पुलिस से मांगे SHO पर हमले के सबूत, कहा- ...तो छोड़ दूंगा विधायकी

चीन के Hualong एक परमाणु रिएक्टर का संचालन हुआ शुरू

किसान आंदोलन: हर तरह की चर्चा के लिए तैयार सरकार, अब कृषि कानूनों पर संसद में होगी बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -