आप MLA सौरभ ने दिल्ली पुलिस से मांगे SHO पर हमले के सबूत, कहा- ...तो छोड़ दूंगा विधायकी
आप MLA सौरभ ने दिल्ली पुलिस से मांगे SHO पर हमले के सबूत, कहा- ...तो छोड़ दूंगा विधायकी
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सौरभ भारद्वाज ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दिल्ली पुलिस के SHO पर तलवार से हुए हमले का प्रमाण मांगते हुए कहा है कि दिल्ली पुलिस SHO अलीपुर पर तलवार से हमले का वीडियो सार्वजनिक करे. यदि हमला साबित होता है तो मैं विधायकी छोड़ दूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुंडों को संरक्षण दिया है. किसान ने कब तलवार निकाली और कब मारी ये वीडियो में दिखाई नहीं दिया. जो चोट दिखाई गई वो तलवार की दिखाई नहीं देती है. उस किसान को मारा गया है. इजरायली दूतावास के पास हुए बम ब्लास्ट को लेकर सौरभ ने कहा कि, ''दिल्ली पुलिस जिसका कार्य दिल्ली की सुरक्षा करना और एजेंसियां जिनका काम इनपुट एकत्रित करना है. वो भाजपा की साजिश का हिस्सा बनकर भूमिका निभा रही हैं. 

सौरभ ने कहा कि एजेंसियां और पुलिस वाले सिंघु बॉर्डर पर भाजपा की स्क्रिप्ट पर कार्य करने में व्यस्त हैं तो सुरक्षा किस तरह होगी. उन्होंने कहा कि पुलिस को कोई लेना देना नहीं है कि कहीं बम ब्लास्ट हो जाए, या किसी का दुष्कर्म या कत्ल हो जाये. वहां CCTV कैमरा होगा तो आदमी नज़र आ जायेगा, हो सकता है कुछ दिन बाद किसी आदमी को प्लांट कर दें कि इस आदमी को कनाडा से पैसा आया था, किसान आंदोलन में भी यहीं से फंडिंग आयी थी.''

किसान आंदोलन: हर तरह की चर्चा के लिए तैयार सरकार, अब कृषि कानूनों पर संसद में होगी बहस

योगी कैबिनेट का विस्तार जल्द, नए चेहरों को मिल सकती है जगह

कृषि कानून पर पीएम मोदी ने ली सर्वदलीय बैठक, JDU ने किया कानूनों का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -