राहुल पर की गई ओबामा की टिप्पणी पर शरद पवार ने कही यह बात
राहुल पर की गई ओबामा की टिप्पणी पर शरद पवार ने कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर टिप्पणी कर दी है। जी दरअसल, हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'राहुल गांधी में निरंतरता की कमी है।' इसके अलावा शरद पवार ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा उनकी किताब में राहुल के लिए लिखी गई बातों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'मैं अपने देश के नेतृत्व को लेकर कुछ भी कह सकता हूं, लेकिन दूसरे देश के नेतृत्व पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, बराक ओबामा की टिप्पणी गलत थी।'

आगे कांग्रेस के नेतृत्व को लेकर शरद पवार ने कहा, 'ये किसी भी पार्टी और उनके पूरे संगठन पर निर्भर है, कि वो किसी चुनते हैं और किस नेता की पूरे संगठन में मान्यता है। मेरा सोनिया गांधी और उनके परिवार के साथ टकराव रहा है, लेकिन हर कांग्रेसी आज भी गांधी-नेहरू परिवार के प्रति आकर्षित है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि शरद पवार की NCP महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ सरकार चला रही है। वैसे आप जानते ही होंगे जब बीते दिनों अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की किताब रिलीज़ हुई थी, तो उसमें राहुल गांधी को लेकर कुछ कमेंट किए गए थे।

अपनी किताब में ओबामा ने राहुल को एक ऐसा नर्वस छात्र बताया था, जिसमें आत्मविश्वास की कमी है और अपने टीचर को खुश करने की असफल कोशिश करता है। उनकी किताब में लिखी गई बातों को लेकर जमकर चर्चाएं हुईं थीं। अब बात करें कांग्रेस की तो पार्टी में जल्द ही अध्यक्ष पद का चुनाव होने वाला है और अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एक बार फिर राहुल गांधी के हाथ में पार्टी की कमान दे दी जाएगी।

भारत में धीमा पड़ा कोरोना, लगातार 5वें दिन 40 हजार से कम नए केस मिले

हो रही कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग, एक्ट्रेस ने कही यह बात

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन हुआ इजाफा, जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -