बुधवार से ही प्रारंभ होगा, राहुल गांधी का अमेटी दौरा
बुधवार से ही प्रारंभ होगा, राहुल गांधी का अमेटी दौरा
Share:

लखनऊ। अमेठी में सांसद और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बुधवार से तीन दिवसीय दौरा कार्यक्रम है। इस दौरे को जिला प्रशासन ने स्वीकृत कर दिया है। हालांकि पहले जिला कांग्रेस को गोपनीय पत्र भेजकर जिला प्रशासन ने अपील की थी कि आगामी समय में दुर्गा मूर्ति विसर्जन और मोहर्रम का आयोजन होना है ऐसे में दौरे को एक या दो दिन के लिए टाल दिया जाए।

सुरक्षाकर्मी बड़े पैमाने पर मोहर्रम और मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम की व्यवस्थाओं में लगे रहेंगे जिसके चलते वीआईपी सुरक्षा का अतिरिक्त दबाव हो सकता है। जिसके बाद यह बात सामने आई कि राहुल बुधवार से अपना दौरा प्रारंभ करेंगे। कलेक्टर योगेश कुमार ने मीडिया को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें आने से इन्कार नहीं किया गया है।

इस मामले में उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी का दौरा स्थगित करने का प्रयास कर भाजपा की सरकार अपनी कायरता दिखा रही है। सरकार इस बात से डरी हुई है कि कहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी आदि की इमेज पर इसका असर न पड़ जाए।

भाजपा मान रही है कि राहुल के दौरे का असर अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की साख पर हो सकता है। इस मामले में कांग्रेस प्रमुख योगेन्द्र मिश्र ने कहा कि राहुल अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता से मिलेंगे ऐसे में उन्हें कैसे रोका जा सकता है।

नारायण राणे बनाऐंगे नई पार्टी

कांग्रेस की तीन पीढ़ियों ने किया देश के साथ अन्याय- शाह

दिग्विजय ने पत्नी के साथ शुरू की 3 हजार किलोमीटर की नर्मदा यात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया बापू को याद

जब सुपरस्टार रजनीकांत को कमल हासन ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -