जब सुपरस्टार रजनीकांत को कमल हासन ने दिया जवाब
जब सुपरस्टार रजनीकांत को कमल हासन ने दिया जवाब
Share:

चेन्नई: देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियों की नज़र आजकल दक्षिण भारत के दो बड़े सितारों पर है. जो कभी भी राजनीति में आ सकते है. हर कोई इन्हे अपनी पार्टी में लेने को बेकरार है. क्योंकि इनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि आराम से यह सितारे जिस भी पार्टी में होंगे उसे जीता ही देंगे. इसलिए आजकल राजनीति के गलियारे में इन दोनों के बारे में ही चर्चा हो रही है. 

लेकिन आश्चर्य तो तब हुआ जब दक्षिण भारत के दो बड़े सितारे अचानक से एकसाथ एक ही मंच पर नजर आ गए. ऐसा मौका बहुत कम देखने को मिलता है, जब दक्षिण भारत के ये दो बड़े अभिनेता एक ही जगह एक साथ मिलते है. जी हाँ अब तक तो आप समझ गए होंगे. हम बात कर रहे है दक्षिण भारत के दो दिग्गज सितारों की जिनका नाम कमल हासन और रजनीकांत है. 

लोग उस समय हैरान हो गए थे, जब दक्षिण भारत के यह दो सितारे शिवाजी गणेशन मेमोरियल उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान इन दोनों की जुगलबंदी देखने लायक थी. बातचीत के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने जब मंच से कमल हासन से पूछा कि राजनीति के मैदान में सफल कैसे हो सकते है, तो कमल हासन ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि 'मेरे साथ आओ, मैं तुम्हें बताऊंगा।'  

सुपरस्टार रजनीकांत के मुताबिक राजनीति में पैसा और सिर्फ नाम ही काफी नहीं है. सफल होने के लिए इसके अलावा भी और कुछ है जिसकी जरूरत पड़ेगी. आपको बता दे कि कुछ समय पहले ही जब कमल हासन से राजनीति में शामिल होने को कहा गया था तो उन्होंने कहा कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाने को तैयार हूँ. लेकिन फ़िलहाल हड़बड़ी में राजनीति में शामिल नहीं होना चाहता हूँ.

शरद यादव को मिली EC से राहत

बुलेट रेल चलाने की बजाय, पेट्रोल के दाम कम करे सरकार

देश सेवा के लिए अगर मरना भी पड़े तो तैयार हूँ, कमल हासन

रजनीकांत-राजामौली ने PM मोदी के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान का जगाया अलख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -