राहुल गाँधी को पीएम बनने के लिए 15 साल इंतजार करना होगा - अठावले

पुणे : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए 10 -१५ साल इंतजार करना होगा. यह बात उन्होंने राहुल गांधी की प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा के संदर्भ में कही. हालाँकि अठावले ने यह भी कहा कि महत्वाकांक्षा पालने में कुछ भी गलत नहीं है .

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा प्रकट की थी जिसकी प्रतिक्रिया में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने की ऐसी महत्वाकांक्षा रखने में कुछ गलत नहीं है. लेकिन इसे अभी व्यक्त करना जल्दबाजी है. अठावले ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग 2019 में फिर से सत्ता में आएगा. यही नहीं उन्होंने कर्नाटक चुनाव में भाजपा की स्पष्ट बहुमत से जीत हासिल करने का भी दावा इसलिए किया क्योंकि लिंगायत और पिछड़ा वर्ग बीजेपी को समर्थन कर रहे हैं.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर भाजपा को दलित विरोधी पार्टी के तौर पर पेश करने का आरोप लगाया. इसके पूर्व दिन में अठावले ने भीमा कोरेगांव का भी दौरा कर पूजा सकट के परिवार से भी मिले जिसके मकान को गत एक जनवरी को वहां हुई हिंसा के दौरान आग लगा दी थी. पूजा इस हिंसा की एक गवाह थी जो अप्रैल में पास के एक कुंए में मृत पाई गई थी.

यह भी देखें

पीएम मोदी पहुंचे नेपाल के मुक्तिनाथ मंदिर

हासन निर्वाचन क्षेत्र में EVM ख़राब, देवगौड़ा परिवार वोटिंग नहीं कर पाए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -