विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, आज राहुल जाऐंगे गुजरात
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, आज राहुल जाऐंगे गुजरात
Share:

गांधीनगर। गुजरात में आगामी समय में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में विभिन्न दल अपनी - अपनी तैयारियों में लगे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कटआउट्स बड़े पैमाने पर लगाने की तैयारी कर ली है तो दूसरी ओर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात जा रहे हैं। माना जा रहा है कि वे यहां पर कांग्रेस को संगठित करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगभग 1 बजे दक्षिणी गुजरात के नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा क्षेत्र में राहुल गांधी पहुंचेंगे। राहुल गांधी की यात्रा के दौरान संभावना है कि दलितों और आदिवासियों को एकत्रित किया जा सकता है। अपनी गुजरात यात्रा के दौरान राहुल गांधी कांग्रेस के आदिवासी अधिकार अभियान का जायजा ले सकते हैं।

इसके लिए वे आदिवासी समाज के प्रतिनिधियों से भी भेंट कर सकते हैं। गौरतलब है कि डेडियापाड़ा एक आदिवासी क्षेत्र है। यह परंपरागत तरह से कांग्रेस का वोटबैंक रहा है। सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल खुद इस रैली की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। कांग्रेस छोटा उदयपुर, नर्मदा व तापी आदि क्षेत्रों के आदिवासियों को अपने वोट बैंक के तौर पर उपयोग कर सकती है।

दिग्विजय छोड़ें मध्यप्रदेश का प्राण

दिग्विजय से गोवा का प्रभार लेने के बाद भाई लक्ष्मण सिंह ने किया ऐसा ट्वीट

दिग्विजय पर गिरी गाज, गोवा और कर्नाटक के प्रभारी पद से हुई छुट्टी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -