दिग्विजय से गोवा का प्रभार लेने के बाद भाई लक्ष्मण सिंह ने किया ऐसा ट्वीट
दिग्विजय से गोवा का प्रभार लेने के बाद भाई लक्ष्मण सिंह ने किया ऐसा ट्वीट
Share:

नई दिल्ली। 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में अपेक्षित सफलता न मिलने और एमसीडी चुनाव में कांग्रेस की हार होने के बाद अब कांग्रेस महासचिव से गोवा और कर्नाटक के महासचिव का प्रभार ले लिया गया है। दूसरी ओर दिग्विजय से कर्नाटक और गोवा का प्रभार छिनने के बाद सत्यव्रत चतुर्वेदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम का चेहरा घोषित करने की अपील की। उनका कहना था कि दिग्विजय को तमिलनाडु भेजा जाए।

इस मामले में उनके भाई लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि धन्यवाद सोनिया जी आपने दोनों भाइयों को मिला दिया। उन्होंने कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी पर तंज कसा। लक्ष्मण सिंह ने चुनौती दी कि सत्यव्रत चतुर्वेदी पार्षद का चुनाव जीतकर बताएं। मध्य प्रदेश के ही छतरपुर के सत्यव्रत चतुर्वेदी और दिग्विजय सिंह में विवाद है।

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को उन्होंने एक ट्वीट कर कांग्रेसियों की त्योरियां चढ़ा दी थीं। उन्होंने लिखा था कि मोदी कांग्रेस को खत्म कर रहे हैं लेकिन वे कुछ कांग्रेसी नेताओं को जेल में डाल दें तो कांग्रेस के नसीब बदल सकते हैं। इंदिराजी की तरह अगर सोनियाजी और राहुलजी जेल जाऐं तो कांग्रेस बहुत जल्दी वापसी करेगी।

दिग्विजय से छीना गोवा और कर्नाटक का प्रभार, बोले : मैं फिर भी खुश

राहुल के प्रयासों पर फिरा पानी, मणिपुर में 4 कांग्रेसी विधायक भाजपा में शामिल

ममता बोलीं हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -