उत्तराखंड से चुनावी बिगुल फूकेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची भी तैयार
उत्तराखंड से चुनावी बिगुल फूकेंगे राहुल गांधी, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची भी तैयार
Share:

देहरादून: कांग्रेस पार्टी ने उत्तराखंड में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची का अनावरण कर दिया है। राहुल गांधी 9 अप्रैल को अल्मोडा और हरिद्वार संसदीय क्षेत्रों में चुनावी रैलियां करने वाले हैं। स्टार प्रचारकों की सूची में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा सहित प्रमुख हस्तियां शामिल हैं।

उल्लेखनीय रूप से, सूची में उत्तराखंड के सभी 18 विधायकों के साथ-साथ पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत भी शामिल हैं, जो चुनावी मैदान से अनुपस्थित हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा जारी इस सूची में प्रभारी कुमारी शैलजा, पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह, सलमान खुर्शीद, हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और अलका लांबा समेत अन्य शामिल हैं। उत्तराखंड से उल्लेखनीय लोगों में पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष करण महरा और विपक्ष के नेता यशपाल आर्य शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, प्रसाद नैथानी, नवप्रभात, दिनेश अग्रवाल, शूरवीर सिंह सजवाण और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल जैसे पूर्व मंत्री सूचीबद्ध हैं।

9 अप्रैल को अल्मोडा और हरिद्वार में राहुल गांधी की सार्वजनिक बैठकों की तैयारी चल रही है, जिसमें एक अल्मोडा शहर में और दूसरी रूड़की में होने की उम्मीद है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने आश्वासन दिया कि कार्यक्रम की रूपरेखा जल्द ही तय कर ली जाएगी। पार्टी के भीतर असंतोष की हालिया अभिव्यक्ति के बावजूद, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल का नाम भी सूची में है। गौर करने वाली बात यह है कि सूची में 27 मार्च की तारीख अंकित है, हालांकि इसे 5 अप्रैल को जारी किया गया था।

विवाद के बीच मालदीव ने मांगे आलू-प्याज़, गेंहू-दाल, भारत ने दिखाया बड़ा दिल, निर्यात को दी मंजूरी

यूक्रेनी महिला ने 4 दिन पहले अपनाया था इस्लाम, हार्ट अटैक से हुई मौत, अब याद में बनेगी मस्जिद

'हम सिर्फ राम को लाते ही नहीं हैं, बल्कि 'राम नाम सत्य' भी करवा देते हैं': CM योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -