‘मित्रों वाला राफेल, टैक्स वसूली-महंगा तेल, सवाल करो तो जेल’, राहुल का मोदी सरकार पर तंज
‘मित्रों वाला राफेल, टैक्स वसूली-महंगा तेल, सवाल करो तो जेल’, राहुल का मोदी सरकार पर तंज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील (Rafael deal) के मुद्दे पर मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. आज सुबह एक ट्वीट में राहुल गांधी ने राफेल सौदे के साथ-साथ पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ते कीमतों पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया. राहुल गांधी  ने अपने ट्वीट में कुछ पंक्तियों के रूप में पहेली डाली, जिसमें लोगों से खाली जगह भरने का आग्रह किया.

 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मित्रों’ वाला राफ़ेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है, PSU-PSB की अंधी सेल है, सवाल करो तो जेल है, मोदी सरकार ____ है!' बता दें कि कांग्रेस द्वारा राफेल सौदे की जांच ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमिटी (JPC) से कराए जाने की की मांग के बीच राहुल गांधी का ये ट्वीट सामने आया है. इससे पहले रविवार को भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने ट्विटर पर ऑनलाइन सर्वे करते हुए लोगों से पुछा था कि JPC जांच के लिए मोदी सरकार राजी क्यों नहीं है? इसमें उन्होंने चार विकल्प भी दिए हैं- 'अपराधबोध, मित्रों को भी बचाना है, JPC को राज्यसभा सीट नहीं चाहिए, ये सभी विकल्प सही हैं.'

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसके उत्तर में कहा था कि राफेल डील को लेकर फ्रांस सरकार द्वारा न्यायिक जांच के आदेश देने के बाद राहुल गांधी की बात सही साबित हुई. हम राफेल डील की JPC जांच की मांग करते हैं. पीएम मोदी को बताना चाहिए कि उनकी सरकार फ्रांसीसी जांच के आलोक में JPC जांच की इजाजत कब देगी.

ममता के लिए 'टेढ़ी खीर' होगा बंगाल में विधान परिषद का गठन करना, मोदी सरकार फंसाएंगी पेंच

इंडोनेशिया में 1,031 चिकित्साकर्मियों की कोरोना से हुई मौत

पीएम अबी अहमद" का बड़ा बयान, कहा- "इथियोपिया ने दूतावासों की संख्या को आधा करने की योजना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -