इंडोनेशिया में 1,031 चिकित्साकर्मियों की कोरोना से हुई मौत
इंडोनेशिया में 1,031 चिकित्साकर्मियों की कोरोना से हुई मौत
Share:

इंडोनेशिया:  मार्च 2020 से जून 2021 तक देश में महामारी की शुरुआत के बाद से इंडोनेशिया में 1,031 चिकित्साकर्मियों की कोविड -19 से मृत्यु हो गई है। इंडोनेशियाई अस्पताल एसोसिएशन के महासचिव लिया गार्डेनिया पार्टकुसुमा ने सोमवार को कहा कि पीड़ितों में 405 सामान्य चिकित्सक, 43 दंत चिकित्सक, 328 नर्स, 160 दाइयों और 95 अन्य थे।

इस बीच कोविड -19 से उबरने वाले चिकित्साकर्मियों के पास आराम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं है और मरीजों की बढ़ती संख्या से निपटने के लिए अस्पतालों में लौटने की आवश्यकता है, पार्टकुसुमा ने कहा। इंडोनेशियाई सरकार ने पुनरुत्थान को रोकने के प्रयास में 20 जुलाई तक आपातकालीन सामुदायिक गतिविधि प्रतिबंध (स्थानीय रूप से पीपीकेएम के रूप में जाना जाता है) लगाया है।

मई में ईद-उल-फितर की लंबी छुट्टी और अधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के प्रवेश के बाद इंडोनेशिया एक निरंतर पुनरुत्थान का सामना कर रहा है, जिससे चिकित्सा कर्मचारी कई रोगियों से अभिभूत हो गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इंडोनेशिया ने सोमवार को 29,745 नए पुष्ट मामले दर्ज किए, जो उच्चतम दैनिक स्पाइक को चिह्नित करते हैं और कुल टैली को 2,313,829 तक लाते हैं। मंत्रालय ने बताया कि मरने वालों की संख्या 558 से बढ़कर 61,140 हो गई। एक अतिरिक्त 14,416 बरामद मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई, जिससे दक्षिण पूर्व एशियाई देश में महामारी से ठीक होने वालों की कुल संख्या बढ़कर 1,942,690 हो गई।

क्या समलैंगिक जोड़ों की शादी को मिलेगी मान्यता ? दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई आज

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, कुछ इस तरह आई नजर

आखिर कब तक रहेगा कोरोना का कहर, कर्नाटक में फिर सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -