'मुफ्त वैक्सीन के लिए एक साथ आवाज़ उठाने की जरुरत..', राहुल गांधी बोले- केंद्र सरकार को जगाइए
'मुफ्त वैक्सीन के लिए एक साथ आवाज़ उठाने की जरुरत..', राहुल गांधी बोले- केंद्र सरकार को जगाइए
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना के नए मामलों में गिरावट देखी जा रही है. बीते 24 घंटे में संक्रमण के 1,32,788 नए केस दर्ज किए गए हैं. जबकि 3,207 लोगों की मौत हुई. इस बीच कई राज्य में वैक्सीन की कमी की वजह से टीकाकरण अभियान धीमा पड़ गया है. वहीं दूसरी ओर वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक पार फिर पीएम पर हमला बोला है.

राहुल ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से लोगों से मुफ्त वैक्सीन के लिए आवाज उठाने की अपील करते हुए कहा कि, 'कोरोना महामारी के खिलाफ सबसे मजबूत सुरक्षा कवच सिर्फ वैक्सीन है. देश के जन-जन तक मुफ़्त टीकाकरण पहुँचाने के लिए आप भी आवाज़ उठाइये- केंद्र सरकार को जगाइये!' गौरतलब है कि कोरोना संकट के बीच कांग्रेस मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है. कभी राहुल गांधी वैक्सीन की किल्लत पर केंद्र पर सवाल उठाते दिखाई देते हैं, तो कभी प्रियंका गांधी केंद्र की खामियां गिनाते हुए मोदी सरकार को आड़े हाथों लेती है. 

बीते सोमवार को ही कांग्रेस सांसद ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'केंद्र सरकार की जीरो वैक्सीन पॉलिसी भारत माता के सीने में खंजर का काम कर रही है.' इससे पहले भी पीएम के मास्क कार्यक्रम मन की बात के आरम्भ होने से पहले राहुल ने ट्वीट में लिखा था कि कोरोना से लड़ने के लिए चाहिए- सही नीयत, नीति, निश्चय. महीने में एक बार निरर्थक बात नहीं.

 

नेशनल क्रश होने के बाद रश्मिका मंदाना बनीं '2020 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन'"

भारत का पीएमआई 50.8 पर, विनिर्माण क्षेत्र की गतिविधि में मई में आई गिरावट

वित्त वर्ष 22 में भारत की अर्थव्यवस्था में 9.3 प्रतिशत तक की हो सकती है बढ़ोतरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -