नेशनल क्रश होने के बाद रश्मिका मंदाना बनीं '2020 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन'
नेशनल क्रश होने के बाद रश्मिका मंदाना बनीं '2020 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन'"
Share:

रश्मिका मंदाना ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से की थी। जिसके बाद उनके प्रशंसकों में भारी वृद्धि हुई और बाद में उन्हें Google द्वारा 'राष्ट्रीय क्रश' घोषित किया गया। इंस्टाग्राम पर करीब 18 मिलियन फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री न केवल दक्षिण बल्कि पूरे देश में दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। खूबसूरत अभिनेत्री ने दो बॉलीवुड फिल्में हासिल कीं और दूसरी बार 'बैंगलोर टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन' का टैग हासिल किया। रश्मिका मंदाना ने 2016 से फिल्म उद्योग में कदम रखा है और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हैरानी की बात यह है कि उनके ग्लैमरस लुक्स और प्रदर्शन ने हर साल नए लक्ष्य निर्धारित करके उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। 

कार्थी के साथ उनकी पहली तमिल फिल्म सुल्तान इस साल रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। 2014 में टाइम्स फ्रेश फेस अवार्ड जीतने से लेकर 2021 में 'बैंगलोर टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑफ 2020' की सूची में शीर्ष पर पहुंचने तक दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री के लिए यह एक अद्भुत यात्रा रही है।

सूची में शीर्ष पर रहने के बारे में रश्मिका की खबर, बैंगलोर टाइम्स ने ट्वीट किया है, "#RashmikaMandanna अपने आधिकारिक खाते के माध्यम से #BangaloreTimesMostDesirableWomen की सूची में सबसे ऊपर है"। सरिलरु नीकेवरु अभिनेत्री अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की सह-कलाकार मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है। इस बीच, उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा नामक अपनी दूसरी हिंदी परियोजना के लिए साइन किया था। रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा के साथ अखिल भारतीय स्टार बन जाएगी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं।

अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के कदम के खिलाफ IUML ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

सीएम पिनाराई विजयन ने ऑनलाइन स्कूलों को फिर से खोलने का किया ऐलान

अंडे खाने वाला शख्स 'शाकाहारी' कैसे ? सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आए 'किंग कोहली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -