पीएम मोदी पर हमला करते हुए खुद ट्रोल हो गए राहुल गाँधी ! लोग बोले - ये कैसा चमत्कार ?
पीएम मोदी पर हमला करते हुए खुद ट्रोल हो गए राहुल गाँधी ! लोग बोले - ये कैसा चमत्कार ?
Share:

नई दिल्ली:  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कोरोना महामारी, चीन विवाद, अर्थव्यवस्था जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में लगे हुए हैं। इसके लिए वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कई दफा वीडियो का सहारा लेते हैं, जिसे ट्विटर पर पोस्ट कर वे पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को आइना दिखाने की कोशिश करते हैं। किन्तु इस दौरान कुछ ऐसा हो गया है कि राहुल गांधी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

दरअसल, राहुल गांधी ने 17 जुलाई यानि आज ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। जिसमे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने चीन विवाद, कोरोना और इकॉनमी को लेकर मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है। इसी तरह का एक वीडियो राहुल गांधी ने 10 जुलाई को भी अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया था। उस वीडियो में उन्होंने कोरोना संकट में परीक्षा का आयोजन करने के UGC के फैसले को लेकर केंद्र पर हमला बोला था। लेकिन इन दोनों वीडियो में ट्रोलर्स की नज़रें राहुल गांधी के बालों पर चली गई। दरअसल, 10 जुलाई को पोस्ट किए गए वीडियो में राहुल के बाल काफी छोटे दिख रहे हैं, वहीं 17 जुलाई वाले वीडियो में उनके बाल काफी बड़े हैं। ऐसे में ट्रोलर्स वीडियो की तारीख पर सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि ये ताजा वीडियो लांच किया है या पुराना कोई रिकॉर्डड वीडियो डाल दिया है ? 

इसके लिए कई तरह के मिम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। जिसके यूज़र्स कमेंट करके राहुल गांधी की खिंचाई कर रहे हैं।  एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "मुझे लगता है कि ये वाकई बहुत बीमार है या ये कोरोना के डर से underground है इसलिए इसके विडियो ही दिख रहे हैं। '' एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, वो मशीन राहुल बाबा ने लगाया है,जिसमें छोटे बाल वाले या गंजा आदमी अपना सर मशीन में डालेगा,तो पूरे बाल वाला सर निकलेगा।''

सिंगापुर : 327 नए कोरोना केस मिले, बहुत कम है मौत का आंकड़ा

पाकिस्तान में तांडव मचा रहा कोरोना, अब तक इतने लोग हुए संक्रमित

वैक्सीन का डेटा चोरी करने का प्रयास कर रहा रूस, इस देश ने लगाया इल्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -