31 मार्च को कर्नाटक दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी
31 मार्च को कर्नाटक दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी
Share:

बेंगलुरु: कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को तुमकुरु में एक धार्मिक समारोह में भाग लेने और पार्टी अधिकारियों से मिलने के लिए कर्नाटक का दौरा करेंगे।

राहुल गांधी तुमकुर में सिद्धगंगा मठ के लिंगायत संत स्वर्गीय डॉ शिवकुमार स्वामीजी की 115 वीं जयंती समारोह में भाग लेंगे, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने कहा।

वह कार्यक्रम के बाद ब्रुहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) क्षेत्राधिकार के कांग्रेस नेताओं की बैठक में भाग लेंगे। इसके अलावा, वह विधायकों, पूर्व विधायकों और असफल उम्मीदवारों के साथ ज़ूम बैठक करेंगे।

सदस्यता अभियान को गति देने के लिए वरिष्ठ नेता बैठक कर पार्टी के उच्च उपलब्धि हासिल करने वालों से जुड़ेंगे। समय से पहले चुनाव होने की संभावना के जवाब में, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जब भी चुनाव होते हैं, चुनाव कराने के लिए तैयार है। "चाहे वह 27 नवंबर, 27 अप्रैल, या 27 जून हो, हम तैयार हैं," उन्होंने टिप्पणी की।

शिवकुमार ने कहा कि धार्मिक मेलों में मुस्लिम व्यापारियों को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। मैसूरु के राजा टीपू सुल्तान की "मैसूरु का शेर" की उपाधि के आसपास की बहस के जवाब में, उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रतिनिधियों को यूनाइटेड किंगडम में लंदन लाइब्रेरी में जाना चाहिए, क्योंकि शीर्षक कांग्रेस पार्टी द्वारा नहीं दिया जाता है, बल्कि अंग्रेजों द्वारा दिया जाता है।

कांग्रेस हिंदुत्व के लिए अजनबी नहीं है। राहुल गांधी ने जयपुर सम्मेलन और संसद में टिप्पणी की कि हम सभी हिंदू हैं। धार्मिक और जाति के आधार पर एक समुदाय को विभाजित करना स्वस्थ नहीं है "उन्होंने कहा

एक के बाद एक करके बढ़ रही इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना, फिर सामने आया चौकाने वाला मामला

प्रियंका वाड्रा ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र, उठाया सेना में रुकी हुई भर्ती का मुद्दा

अप्रैल की चिलचिलाती गर्मी में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह, 15-20 हज़ार होगा खर्चा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -