पीएम मोदी की 'मन की बात' का जवाब देंगे राहुल, जल्द शुरू करेंगे अपना पॉडकास्ट

पीएम मोदी की 'मन की बात' का जवाब देंगे राहुल, जल्द शुरू करेंगे अपना पॉडकास्ट

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही पॉडकास्ट कार्यक्रम की शुरुआत कर सकते हैं। राहुल गांधी अब पीएम मोदी  के रेडियो कार्यक्रम मन की बात की तरह ही एक पॉडकास्ट कार्यक्रम आरंभ कर सकते हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि फिलहाल इस योजना पर काम चल रहा है और चर्चा हो रही है, इस कार्यक्रम के लिए विशषेज्ञ की सलाह भी ली जा रही है।  जानकारी के लिए बता दें कि पॉडकास्ट एक ऑडियो मैसेज या डिस्कशन है जिसे डिजिटल रूप से रिले या प्रसारित किया जाता है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक बार चीजें फाइनल हो जाने पर राहुल गांधी कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात का उत्तर देंगे। बता दें कि राहुल गाँधी ने कुछ समय पहले अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। लेकिन देश में लगे लॉक डाउन अवधि के दौरान इसे बढ़ावा देना शुरू कर दिया, जिसके अब तक 2,94,000 सब्सक्राइबर्स है।

इस यूट्यूब चैनल पर प्रवासी मजदूरों के साथ राहुल के वीडियो को 7,92000 लोगों द्वारा देखा गया, इसके साथ ही स्वास्थ्य विशेषज्ञ प्रोफेसर आशीष झा और कोरोना वायरस पर प्रोफेसर जोहान गिसेके के साथ उनकी वीडियो वार्ता में 90,000 से ज्यादा लोग पहुंचे थे, वहीं पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल के ट्विटर पर 57.9 मिलीयन फॉलोवर्स हैं, यूट्यूब पर 6.45 मिलियन सब्सक्राइबर्स है, इसके अलावा फेसबुक पर 45 मिलीयन लाइक्स है, जबकि राहुल गांधी के ट्विटर पर 14.4 मिलियन और फेसबुक पर 3.2 मिलियन फॉलोवर्स है।

सीएम केजरीवाल के तुगलकी फरमान पर बोले गृहमंत्री अनिल विज, कहा-दिल्ली देश की राजधानी..

अमेरिका में हालात हुए फिर बेकाबू, भड़के प्रदर्शनकारियों को ट्रंप ने चेताया

पाक और बांग्लादेश के बिगड़े हाल, फिर तेज हुई कोरोना की मार